पांच बच्चो की मां को हुआ फल बेचने वाले 22 साल के लड़के से प्यार, फिर एक दिन होटल में हुआ ये ?
पांच बच्चो की मां को हुआ फल बेचने वाले 22 साल के लड़के से प्यार, फिर एक दिन होटल में हुआ ये ?
Share:

नीमच/इंदौर। 22 साल के लड़के के साथ भागकर आई पांच बच्चो की मां ने नीमच के एक होटल में जहर खाकर आत्महत्या कर ली. साथ ही प्रेमी लड़के ने भी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन उसकी जान बच गई. प्रेमी हॉस्पिटल में एडमिट है. वही पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज़ कर जाँच शुरू कर दी है. आत्महत्या क्यों की इस बारे में पता नहीं चला.

जानकारी के मुताबिक मृतक महिला रावत भाटा की रहने वाली है. महिला के पांच बच्चे है जिसमे एक लड़के की पिछले दो महीने पहले ही शादी हुई थी. महिला का पति उसके साथ मारपीट करता था जिससे वो परेशान थी. इसी दौरान महिला को रावत भाटा में फल का ठेला लगाने वाले 22 वर्षीय लड़के से प्यार हो गया. प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों रावत भाटा से भागकर नीमच आ गए. घायल प्रेमी ने बताया कि दोनों ने बस स्टैंड स्थित एक होटल में कमरा लिया था. सोमवार की दोपहर उसकी प्रेमिका ने कचोरी खाने की जिद्द की. वो महिला के लिए कचोरी लेने बाहर चला गया. वापस आया तो देखा कि महिला के हाथ में जहर की डिब्बी थी और उसके मुँह से झाग निकल रहे थे. प्रेमिका के हाथ से जहर लेकर मेने भी खा लिया.

आस-पास के लोग आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे और दोनों को अस्पताल लेकर गए, लेकिन महिला ने रास्ते में दम तोड़ दिया. सूत्रों के हवाले से महिला ने बदनामी के डर से आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने महिला के परिजनों को घटना की सुचना दे दी.

पत्नी का था पुलिसवाले से संबंध, पति ने उठाया खौफनाक कदम

MP में 24 घंटों में 3 और किसानों ने खुदकुशी की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -