महिला यात्री के सामने फ्लाइट में अश्लील हरकत करने पर युवक गिरफ्तार
महिला यात्री के सामने फ्लाइट में अश्लील हरकत करने पर युवक गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली : कोई व्यक्ति कब और कहां अश्लील हरकत कर बैठे यह नहीं कहा जा सकता है. इसलिए महिलाएं हमेशा अपने आपको असुरक्षित समझती है. ऐसा ही एक ताज़ा मामला हैदराबाद से दिल्ली आने वाली फ्लाइट का सामने आया है, जिसमें यात्रा के दौरान एक महिला के बगल वाली सीट पर बैठा व्यक्ति उसके सामने ही अश्लील हरकत करने लगा. महिला की शिकायत पर दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरते ही उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या 6E-846 ने हैदराबाद से दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी. विमान में हैदराबाद निवासी एक महिला अकेली सफर कर रही थी. उसकी बगल वाली सीट पर आरोपी रमेश चंद बैठा था. फ्लाइट के टेकऑफ करने के कुछ देर बाद रमेश अपनी पैंट की जिप खोलकर अश्लील हरकत करने लगा. रमेश पर महिला की नजर पड़ते ही उसने क्रू मेंबर को इसकी सूचना दी. इस पर महिला को दूसरी सीट पर बैठाया गया.

फ्लाइट के दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरते ही एयरलाइंस के सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. घरेलू एयरपोर्ट थाने में रमेश के खिलाफ यौन उत्पीड़न सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. गौरतलब है कि महिलाएं अब विमान में भी सुरक्षित नहीं है .इससे पहले भी फ्लाइट में इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. अप्रैल माह में भी दो विदेशी नागरिकों ने प्लेन में एयर होस्टेस के साथ बदतमीजी की थी.

यह भी देखें

एयर एशिया ने दिया 1099 में घरेलू उड़ान का ऑफर

दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची फ्लाइट...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -