चलती कार में अचानक लगी आग, जिंदा जला डॉक्टर

देश में आए दिन कई तरह की घटनाएं घटती रहती है इस बीच एक और मामले सामने आया है जिसमे शनिवार को हैदाराबाद में एक दर्दनाक दुर्घटना में 39 वर्षीय एक चिकित्सक की मौत गई। शनिवार प्रातः चिकित्सक अपनी कार से कहीं जा रहे थे, इस के चलते उनकी कार में आग लग गई जिसके पश्चात् उनकी मौत हो गई। कहा जा रहा है कि शम्साबाद के समीप उनकी कार में आग लगी थी।

वही चिकित्सक कार स्वयं चला रहे थे, आग लगने के पश्चात् वह कार में ही फंस गए तथा आग की चपेट में आने से उनकी अवसर पर ही मौत हो गई। हादसे की तहरीर पुलिस को दी गई जिसके पश्चात् पुलिस व फायर टेंडर की गाड़ियां मौके पर पहुंची मगर चिकित्सकों की जान नहीं बचाई जा सकी।

इसके साथ ही फायर टेंडर की गाड़ियों ने कार में लगी आग पर नियंत्रण पाया तथा इसके पश्चात् चिकित्सक का शव कार से बाहर निकाला। शव को पोस्टामार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक की पहचान 39 वर्षीय चिकित्सक नीलपति सुधीर के रूप में हुई है। वह मलकपेट के यशोदा हॉस्पिटल में ऑर्थोपैडिक डॉक्टर थे। वह ओंगोल, आंध्र प्रदेश के रहने वाले थे। वह हैदराबाद के केपीएचबी कॉलोनी में रह रहे थे। हादसे के पश्चात् हर कोई हैरान है। कार में आग किन कारणों से लगी इसका भी पता लगाया जा रहा है।

शिमला के रिज मैदान पहुंचे राष्ट्रपति, खरीदे 600 रुपए के पॉपकॉर्न

ऐश्वर्या राय ने मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन’ की शूटिंग की पूरी

कोविड -19 महामारी के कारण अर्थव्यवस्था बुरी तरह से बाधित हुई: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -