ऐश्वर्या राय ने मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन’ की शूटिंग की पूरी

प्रशंसित मूवी निर्माता मणिरत्नम की तमिल भाषा की ऐतिहासिक ड्रामा मूवी “पोन्नियिन सेलवन” के पहले भाग का निर्माण खत्म हो गया है, निर्माताओं ने शनिवार को एलान किया। दिसंबर 2019 में फिल्मांकन शुरू करने वाले स्टार-स्टडेड मैग्नम ओपस में एक्टर विक्रम हैं, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, तृषा कृष्णन, प्रकाश राज, जयराम, जयम रवि और ऐश्वर्या लक्ष्मी सहित अन्य के नाम शामिल है।

“पोन्नियिन सेलवन” को रत्नम के प्रोडक्शन हाउस मद्रास टॉकीज और अल्लिराजा सुभास्करन के बैनर लाइका प्रोडक्शंस का समर्थन किया जाने वाला है। मूवी के प्रोडक्शन रैप का एलान मद्रास टॉकीज के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर की गई थी। “फिल्मांकन पूरा। PS-1 जल्द ही आ रहा है!”  मीडिया रविवार को, ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर अपलोड किया, जिसमें खुलासा किया गया कि कलाकारों और चालक दल ने आगामी परियोजना की शूटिंग पूरी कर ली है। पोस्टर में लिखा है, “फिल्मांकन पूरा  पीएस-1।  

यह फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के 1955 के तमिल उपन्यास “पोन्नियिन सेलवन” पर आधारित है। यह पुस्तक दक्षिण के सबसे शक्तिशाली राजाओं में से एक, अरुलमोझीवर्मन के शुरुआती दिनों की कहानी का वर्णन करती है, जो आगे चलकर महान चोल सम्राट राजराजा चोल प्रथम बने। रत्नम ने फिल्म की पटकथा एलंगो कुमारवेल के साथ लिखी है। बी जयमोहन को फिल्म के संवाद लेखक के रूप में श्रेय दिया गया है। फिल्म का संगीत रत्नम के लगातार सहयोगी और ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान ने दिया है। सिनेमैटोग्राफर रवि वर्मन ने फिल्म की शूटिंग की है।

राष्ट्रीय जिम्नास्टिक दिवस: जानिए किस तरह हुई थी 'जिम्नास्टिक' की शुरुआत

IPL में धोनी की कमाई जान आपके होश उड़ जाएंगे, विराट-रोहित भी नहीं कर पाए बराबरी

IPL 2022: आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा- "KKR खुद कप्तान को रिटेन नहीं करेगी"

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -