लिफ्ट में फंसकर 9 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत, मातम में डूबा परिवार
लिफ्ट में फंसकर 9 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत, मातम में डूबा परिवार
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद में 9 वर्ष की एक मासूम बच्ची की लिफ्ट में फंसकर दर्दनाक मौत हो गई है। बच्ची जब लिफ्ट से बाहर आ रही थी तो उसका पैर दरवाजे के पास बनी छोटी जगह में फंस गया, इसी दौरान लिफ्ट बंद होकर चल पड़ी। जिससे बच्ची बुरी तरह से इसमें फंस गई और बुरी तरह घायल होने के बाद उसकी मौत हो गई। घटना हैदराबाद के हस्तिनापुरम नॉर्थ एक्सटेंशन कॉलोनी की है। मृत बच्ची का नाम लस्या यादव बताया जा रहा है।

पुलिस ने बताया है कि बच्ची का परिवार बिल्डिंग में तीसरी मंजिल पर रहता है। दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे बच्ची लिफ्ट से तीसरे माले पर पहुंची थी। वो तीसरी मंजिल पर उतरी तो उसका पैर लिफ्ट के दरवाजे के बाहर जो छोटी सी जगह होती है, उसमें फंस गया। इससे पहले कि बच्ची अपना पैर निकाल पाती किसी ने नीचे से लिफ्ट का बटन दबा दिया, जिससे लिफ्ट बंद होकर चलने लगी और बच्ची इसमें फंसी रह गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि बच्ची का शरीर लिफ्ट में बुरी तरह से फंस गया। बच्ची के पिता चंद्रशेखर और लिफ्ट मैंटिनेंस के लोगों ने दों घंटे की जद्दोजहद के बाद किसी तरह बच्ची के शरीर को लिफ्ट से बाहर निकाला। उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, किन्तु तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बच्ची का परिवार कछ महीने पहले ही इस बिल्डिंग में रहने आया था।

पीयूष गोयल ने नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी पर साधा निशाना, कही यह बात

एयर इंडिया को बड़ी राहत, इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने टाला अपना फैसला

स्वच्छ हवा को लेकर एनजीटी ने कही यह महत्वपूर्ण बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -