अप्रैल फूल पर सीए को मजाक करना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
अप्रैल फूल पर सीए को मजाक करना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

एक कथित अप्रैल फूल डे शरारत एक 48 वर्षीय चार्टर्ड एकाउंटेंट के लिए मुसीबत लेकर आया। हमें साझा करें कि एस संजीव कुमार एक सीए हैं और हैदराबाद में एक प्रमुख वित्तीय सेवा फर्म के साथ काम कर रहे हैं, जिन्होंने लॉकडाउन के बारे में अपने दोस्तों के साथ एक प्रैंक खेला है, जिसे सीसीएस पुलिस और टास्क फोर्स द्वारा गिरफ्तारी पर सरकारी आदेश देने के आरोप में गिरफ्तार किया जा रहा है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गिरफ्तार व्यक्ति बंजारा हिल्स में काम करने वाले आंध्र प्रदेश के नेल्लोर का सीए है। सिटी पुलिस कमिश्नर अंजनी कुमार के अनुसार, संजीव ने राज्य सरकार द्वारा जारी कोविड-19 ट्रिगर लॉकडाउन को बंद करने के लिए पिछले साल के सरकारी आदेश (GO No.45) को डाउनलोड किया और इसे जाली बनाया। 

अंजनी कुमार ने कहा, "उन्होंने लॉकडाउन की तारीखों को बदलकर 2021 की तारीखों में बदलकर पीडीएफ प्रारूप में बदल दिया और अपने दोस्तों को बेवकूफ बनाने के लिए इसे अपने बैडमिंटन व्हाट्सएप ग्रुप में साझा किया।" यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि समूह में 40 सदस्य थे, जिन्होंने तब पीडीएफ फाइल को अपने दोस्तों के बीच साझा किया, जिन्होंने ट्विटर और फेसबुक सहित विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर समान साझा किया, जहां यह वायरल हो गया और जनता के बीच दहशत पैदा कर दी, कमिश्नर ने कहा कि संजीव कुमार ने राज्य के मुख्य सचिव द्वारा जारी किए गए एक जीओ के रूप में दूसरों को धोखा देने के इरादे से गिरफ्तार किया।

'18 साल से ऊपर सभी लोगों को लगे कोरोना वैक्सीन...', IMA का पीएम मोदी को पत्र

कोरोना संक्रमण पर रोक लगाने के लिए सख्त हुई यूपी सरकार, लागू की धारा 144

दिल्ली में उफान पर कोरोना, केजरीवाल सरकार ने किया नाईट कर्फ्यू का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -