बच्ची को कमरे में गेम दिखाने ले गया युवक लेकिन दिखा दिए गंदे वीडियो, कहा- 'अब मैं करू...'

Feb 09 2019 06:00 AM
बच्ची को कमरे में गेम दिखाने ले गया युवक लेकिन दिखा दिए गंदे वीडियो, कहा- 'अब मैं करू...'

आए दिन आने वाले रेप और मर्डर के मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह गुजरात का है जहाँ एक मासूम बच्ची के साथ बड़ी घटना हो गई है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार आरोपी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और उसने जो भी किया है वह बड़े अपराध से कम नहीं है. इस मामले में एक बच्ची को मोबाइल पर गेम दिखाने के बहाने एक युवक ने हवस का शिकार बनाया है. जी हाँ, वहीं उसके बाद लहूलुहान हालत में बच्ची को छोड़कर वह वहां से भाग गया लेकिन गाँव के लोगों ने उसे देख लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

बताई गई जानकारी के मुताबिक़ पांडेसरा पुलिस ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि ''बुधवार शाम को पड़ोस में उत्तर प्रदेश का मूल निवासी संतोष श्रीराम गुप्ता (29) बच्ची को घर के बाहर खेलते वक्त बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले गया और कहा 'मैं तुम्हे एक गेम दिखाऊंगा.' उसके बाद बच्ची मोबाइल में गेम के लालच में उसके साथ चली गई. वहां जाने के लिए बाद आरोपी ने बच्ची को गंदे वीडियो दिखाए और कहा, ''अब मैं तुम्हारे साथ ऐसा करूँगा.''

उसके बाद उसने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसे खून निकलता हुआ छोड़क्र भागने लगा लेकिन इतने में ही गाँव के लोगों ने उसे गहरे लिया और उसी समय बच्ची को भी गली में खेल रहे बच्चो ने देख लिया. तभी हड़कंप मच गया और आरोपी को पुलिस के हवाले किया गया.

बिहार में नहीं थम रहे अपराध, अब भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

फांसी के फंदे पर झूली 10वी की छात्रा, सुसाइड नोट में लिखा- 'मैथ्स के टीचर...'

5 बच्चो की माँ को पीछे से दबोचकर शख्स दबाने लगा निजी अंग, निकली चीख और फिर....