61 साल की महिला ने जिम में बनाए 15 साल के लड़के के साथ संबंध, फिर जो हुआ...
61 साल की महिला ने जिम में बनाए 15 साल के लड़के के साथ संबंध, फिर जो हुआ...
Share:

कहते हैं प्यार अँधा होता है लेकिन कभी कभी वह इतना अंधा भी हो जाता है कि उम्र का लिहाज ही भूल जाता है. जी हाँ, हाल ही में एक मामला ऐसा ही सामने आया है. इस मामले को इंग्लैंड के डर्बीशायर का बताया जा रहा है और इसमें जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक 61 साल की महिला को 15 साल के लड़के के साथ संबंध बनाने पर कोर्ट ने सजा सुनाई है. जी हाँ, खबरों के अनुसार एक 61 साल की महिला को 15 साल के लड़के से प्यार हो गया और लड़के के 16 वें जन्मदिन से कुछ ही दिन पहले नॉटिंघमशायर के एंबरडेल चिल्ड्रेन होम की एक जिम में ही दोनों ने संबंध बनाए, लेकिन उसके बाद जो हुआ वह दोनों ने सोचा भी नहीं होगा.

जी दरअसल इस मामले में यह भी खुलासा हुआ है कि इस समय महिला अपने बच्चों की माँ नही बल्कि दादी बन चुकी है और उसका अफेयर है. वहीं इस मामले में कोर्ट में लड़के ने बयान दिया कि ''उसने महिला के साथ अपनी मर्जी से संबंध नहीं बनाए हैं वह उसके साथ जबरदस्ती करती थी.''

फिलहाल इस मामले की सुनवाई कुछ समय पहले ही की गई है और महिला को जेल हो गई है. वहीं अदालत में सुनवाई के दौरान लड़के ने अपने बयान में बताया कि ''महिला ने एक कैंपिंग के दौरान उसके साथ संबंध बनाए थे और उसके बाद वह हर दिन उसे बुलाने लगी और संबंध बनाने लगी. वहीं जहाँ मौका मिलता था वहीं दोनों संबंध बनाया करते थे लेकिन पहली बार महिला ने उसके साथ जरदस्ती की थी जिसकी रिपोर्ट उसने दर्ज करवाई थी.

पत्नी को भगाकर ले गया प्रेमी, फिर दोस्त के साथ मिलकर पति के साथ किया कुछ ऐसा

प्रेमी के साथ आशिकी में पति आ रहा था आड़े तो पत्नी ने ऐसे किया रास्ता साफ

पति को था अपनी पत्नी पर शक और फिर एक दिन....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -