शराब पीने के लिए पति से पैसे मांगती है पत्नी, नहीं मिलने पर देती है जान से मारने की धमकी..

हाल ही में अपराध का एक मामला लखनऊ से सामने आया है. इस मामले में महिला थाने पर यह मामला दर्ज हुआ है. इस मामले को बीते गुरुवार का बताया जा रहा है जहाँ पत्नी शराब पीने के लिए अपने पति को मारने और छोड़कर जाने की धमकी देती है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में इंस्पेक्टर ने एक बार फिर मौका देते हुए दोनों के बीच समझौता करवाया है और पुलिस ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि आशियाना निवासी युवक (29) ने बताया कि उसने 2017 सीतापुर निवासी लड़की (27) से लव मैरिज की थी और उसने आरोप लगाया कि पत्नी को शराब की लत है, जब शराब के लिए पैसे देने से मना करता हूं तो वह पूरी रात घर से बाहर रहकर शराब पीती है.

वहीं उसने बताया कि उसके विरोध करने पर पत्नी घर छोड़कर जाने के साथ ही दहेज प्रथा और घरेलू हिंसा के मामले में उसे फंसाने की धमकी देती है. इस मामले में उसने कई बार शराब के नशे में खुद को चोट पहुंचाया है और आशियाना थाने पर शिकायत भी की है. इस मामले में पुलिस ने तीन बार समझौता करवाया लेकिन कुछ हुआ नहीं और महिला की आदतें नहीं बदली. वहीं इस मामले में पति ने बताया कि उसकी पत्नी शराब पीने और घूमने की जिद्द करती है और उससे पैसे मांगती है.

वहीं अब इस मामले में महिला थाने की इंस्पेक्टर शारदा चौधरी ने तीन घंटे तक काउंसलिंग की और दोनों को समझाकर रिश्ते को सुधारने का मौका दिया, इसी के साथ उन्होंने कहा है कि अगर दोनों की हरकतों में सुधार नहीं आया तो अगली बार कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में पति का कहना है कि काफी समझाने के बाद भी पत्नी मैंने को तैयार नहीं है.

पहले सिर पर बनाते थे इस तरह का निशान, फिर कर लेते थे अपहरण...

13 साल की लड़की को दो बार बहलाकर होटल ले गया और...

51 साल की महिला का अपहरण कर किया गैंगरेप

Most Popular

- Sponsored Advert -