पत्नी पर था शक तो दुबई में बैठे-बैठे पति ने करवा दी हत्या
पत्नी पर था शक तो दुबई में बैठे-बैठे पति ने करवा दी हत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक नया मामला गाजीपुर में भांवरकोल थाना क्षेत्र के बागड़ से सामने आया है जहाँ नाले के पास 10 जनवरी को गला रेतकर हुई विवाहिता कंचन चौधरी की हत्या के मामले में दुबई में रह रहे उसके पति को गिरफ्त में लिया गया है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पति ने पत्नी की हत्या 1 लाख रुपये की सुपारी देकर कराई थी। इस मामले में पुलिस ने बीते गुरुवार सुबह पति को गिरफ्तार कर लिया है और हत्यारों की तलाश की जा रही है।

खबरों के मुताबिक इस मामले में बात करते हुए थानाध्यक्ष विश्वनाथ यादव ने बताया कि, ''सत्तर गांव निवासी शेषनाथ चौधरी की विवाहित पुत्री कंचन उर्फ तेतरी देवी(20) 10 जनवरी की शाम खेत के लिए घर से निकली। काफी देर बाद भी नहीं लौटी तो घरवाले उसे खोजते हुए भागड़ नाले के पास गए तो वहां कंचन की लाश मिली। उसकी गला काट कर हत्या की गई थी। कंचन के पास उसके पिता का मोबाइल भी था, जो गायब था। मृतका के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी।''

इस मामले में आगे उन्होंने कहा कि, ''मृतका के पिता के मोबाइल के साथ उसके पति के मोबाइल को सर्विलांस पर लिया गया तो पता चला कि कंचन की हत्या के तार उसके पति से जुड़े हैं। उसका पति धन्नू चौधरी दुबई में रहता है, जो घटना के पांचवें दिन यहां आया। वह बार-बार थाने आता और हत्यारों की गिरफ्तारी के बाबत पूछताछ करता था। वह लगातार ससुराल भी जा रहा था। गुरुवार सुबह भी वह अपनी ससुराल जा रहा था कि पुलिस ने सवा आठ बजे जसदेवपुर मोड़ के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया।'' इस मामले में जब पति से कड़ी पूछताछ की गई तो उसने कहा, 'मेरी पत्नी चरित्रहीन थी। कई बार उसे समझाया, लेकिन नहीं मानती थी। इस पर मैने बदमाशों को एक लाख की सुपारी देकर उसकी हत्या करा दी।' अब थानाध्यक्ष ने बताया कि संबंधित धाराओं में अभियुक्त का चालान कर जेल भेज दिया गया और मारने वालों को जल्द हिरासत में लिया जाएगा।

बिहार में चल रही थी बोन चिप्स की तस्करी, कस्टम विभाग ने पकड़े 1200 बोरे

बिहार: नालंदा में बस मालिक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

आश्रम में बाबा की सेवा करने आईं थीं दो बहने, कमरे में किया बंद और बना डाला हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -