अवैध संबंध के शक में सड़क पर पति ने पत्नी के साथ कर डाला ये काम, लोग बनाते रहे वीडियो
अवैध संबंध के शक में सड़क पर पति ने पत्नी के साथ कर डाला ये काम, लोग बनाते रहे वीडियो
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के लखनऊ में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के अवैध संबंध के शक में उसका क़त्ल कर दिया। व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर सड़क पर ही चाकू से वॉर कर दिया। घायल महिला सड़क पर खून से लथपथ पड़ी रही। इस के चलते आस-पास उपस्थित लोगों ने वीडियो बनाया किन्तु महिला को किसी ने हॉस्पिटल नहीं पहुंचाया। पुलिस को तहरीर प्राप्त होने पर जख्मी महिला को हॉस्पिटल पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

वही ये केस लखनऊ के थाना मड़ियांव क्षेत्र में प्रीति नगर का है। यहां रफीक ने अपनी बीवी अफसाना पर वॉर कर दिया था जिसके पश्चात् अफसाना सड़क पर खून से लथपथ पड़ी रही कई व्यक्तियों ने उसका वीडियो बनाया किन्तु हॉस्पिटल नहीं पहुंचाया। अवसर पर पहुंची पुलिस ने तुरंत महिला को हॉस्पिटल पहुंचाया जहां महिला को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने अपराधी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है तथा सुचना प्राप्त होने पर आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

अपराधी रफीक का कहना है कि उसकी बीवी का किसी के साथ अवैध संबंध था। उसने अपनी बीवी को ऐसा करने से इंकार किया था तथा गांव चलने की बात कही थी। रफीक का कहना है कि उसकी बीवी ना ही उसे तलाक दे रही थी तथा ना उसके साथ गांव चलने को राजी थी। अपराधी रफीक का कहना है कि उसकी बीवी ने कहा था कि ऐसे ही तिल तिल के मरेंगे। डीसीपी नॉर्थ ज़ोन रहीश अख्तर के अनुसार, पति ने अपनी बीवी को चाकू से वॉर कर दिया जिसके पश्चात् चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया तथा पुलिस ने अपराधी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

यूपी की सबसे बड़ी खबर, एक साथ मिला युवक और युवती का शव

दिल्ली पुलिस ने कार्यकर्ता को मारने की साजिश रचने के लिए 2 अपराधियों को किया गिरफ्तार

दिल्ली में हथियार के साथ 2 संदिग्ध गिरफ्तार, करना चाहते थे एक्टिविस्ट की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -