यूपी की सबसे बड़ी खबर, एक साथ मिला युवक और युवती का शव
यूपी की सबसे बड़ी खबर, एक साथ मिला युवक और युवती का शव
Share:

लखनऊ: यूपी के संभल के कुढ़ फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के मुमरेजपुर गांव में युवक और युवती का शव मिला है। युवक का शव पेड़ से लटका हुआ पाया गया। दो शव मिलने के उपरांत क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। जिस जगह पर युवक का शव मिला उससे तकरीबन 50 मीटर की दूरी पर ही युवती का शव भी मिला है। जंहा इस बात का पता चला है कि गांव के लोग खेतों में कार्य करने गए थे। इसी बीच लोगों ने युवक का शव पेड़ से लटका हुआ पाया गया। यह खबर पूरे क्षेत्र में फैलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गए। जिसके उपरांत पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई। युवक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जब पुलिस ने पूरे इलाके में छानबीन की तो घटना स्थल से तकरीबन 50 मीटर की दूरी पर युवती का शव पाया गया है। युवती का शव गद्दे के ऊपर पड़ा हुआ था और चादर से ढंका हुआ था। यह हत्या है या आत्महत्या पुलिस हर पहलू से इस केस की कार्रवाई कर रही है।

इस केस में संभल के SSP का भी बयान आया है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। एएसपी ने कहा, “खेत में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ पाया गया है, उससे थोड़ी दूरी पर एक युवती का शव मिला। प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग में खुदकुशी का केस लग रहा है।”

दिल्ली पुलिस ने कार्यकर्ता को मारने की साजिश रचने के लिए 2 अपराधियों को किया गिरफ्तार

निजी अस्पतालों में इस कीमत पर मिलेगी कोरोना वैक्सीन की एक डोज!

तेलंगाना पुलिस बल ने सिद्दीपेट में गोहत्या के लिए 8 अपराधियों को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -