गिरफ्तार हुए गंगा-जमना स्कूल के प्रिंसिपल-टीचर, अब स्कूल की नई बिल्डिंग पर चलेगा बुलडोजर
गिरफ्तार हुए गंगा-जमना स्कूल के प्रिंसिपल-टीचर, अब स्कूल की नई बिल्डिंग पर चलेगा बुलडोजर
Share:

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ विवादास्पद 'गंगा जमना' विद्यालय की मुश्किलें निरंतर बढ़ती जा रही है। हिजाब से आरम्भ हुआ मामला धर्मान्तरण एवं टेरर फंडिंग के आरोपों तक पहुंच गया है। इस बीच जिला प्रशासन अब विद्यालय पर बुलडोजर चलाने की तैयारी में है। दमोह नगर पालिका ने गंगा जमना विद्यालय के नाम एक नोटिस जारी किया है। गंगा जमना विद्यालय परिसर में बिना इजाजत के निर्माण कार्य किए जाने का हवाला दिया गया है। सोमवार प्रातः मुख्य नगरपालिका अधिकारी भैया लाल ने दमोह के गंगा जमुना विद्यालय पहुंचे। किन्तु विद्यालय में ताला लगे होने के कारण अफसर ने बाहर से ही निरीक्षण कर पाया। 
 
वही इसके चलते भैया लाला ने कहा कि गंगा जमुना स्कूल संचालक तीन दिन के भीतर इस नोटिस का जवाब दें। अन्यथा नगर पालिका इस निर्माण को धराशायी कर देगी। नगर पालिका ने यह नोटिस रश्क-ए-जहां पति राशिद खान के नाम पर भेजा है। आपको बता दें कि राशिद स्कूल के उन बोर्ड मेंबर्स में से एक है जिनके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल राशिद फरार है। जबकि विद्यालय की जमीन पर मालिकाना अधिकार उसकी पत्नी रश्क-ए-जहां का है। लिहाजा उनके नाम नोटिस जारी हुआ है। 

वही इसको लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी बयान दिया है। नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि दमोह मामले में एक के बाद एक परतें खुलती चली जा रही हैं। माफियाओं पर तो बुलडोजर चलता ही है। दूसरी तरफ, दमोह पुलिस ने गंगा जमना विद्यालय से जुड़े 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया ,जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया। दरअसल, गंगा जमना विद्यालय छात्राओं को जबरन हिजाब पहनने का दबाव बनाने, इस्लामिक शिक्षा देने के साथ अन्य आरोपों में ख़बरों में आया था। 

'PM मोदी को दी गई गालियों से लंबी तो BJP के घोटालों की लिस्ट है...', जबलपुर में बोली प्रियंका गाँधी

'लड़की चीज ही ऐसी हैं, बड़े से बड़ा फिसल जाता है...', 'अजमेर 92' फिल्म इस शख्स का आया विवादित बयान

निशाने पर थे BJP-RSS नेता, दो आतंकियों को सौंपा गया था काम...ISI-लश्कर को लेकर बडा़ सामने आई बड़ी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -