पत्नी की हत्या कर फंदे पर लटक गया पति

Jan 21 2020 04:20 PM
पत्नी की हत्या कर फंदे पर लटक गया पति

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर से सामने आया है जहाँ बीते सोमवार को एक युवक ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी है। इस मामले में पत्नी की हत्या के बाद उसने खुद फांसी के फंदे पर लटकर जान दे दी है। जी हाँ, खबर के मुताबिक 29 साल के बलराम सामंतो व उसकी पत्नी 21 वर्षीय पियाली सामंतो मूलरूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे और पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट जैसा कुछ प्राप्त नहीं हुआ है।

इस मामले में पुलिस अब भी जांच कर रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि ''बलराम अपनी पत्नी पियाली के साथ एक माह पहले पश्चिम बंगाल से करतार नगर में किराए पर रहने आया था और बीते 1 दिसंबर 2019 को ही दोनों की शादी हुई थी। वह इलाके में ही ज्वेलरी डिजाइनिंग का काम करता था। सोमवार को दंपति कमरे से बाहर नहीं निकले।'' इस मामले में उन्होंने बताया कि पड़ोसियों का कहना है कि, ''शक होने पर शाम को उन्होंने आवाज लगाई, मगर अंदर से कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।''

वहीं न्यू उस्मानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़ा। उन्होंने अंदर जाकर जब नजारा देखा तो वह उन्हें बेहद खौफनाक लगा। इस दौरान पियाली का शव फर्श पर खून से लथपथ पड़ा था और उसकी गला रेतकर हत्या हो चुकी थी, वहीं बलराम कमरे में पंखे से लगे फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। इस मामले में पुलिस पड़ोसियों और रिश्तेदारों से पूछताछ कर मामले की जांच में लगी है।

पाक के लिए जासूसी करता था यूपी का रशीद अहमद, वाराणसी से हुआ गिरफ्तार

होटल में मृत पाई गई ब्यूटी पार्लर की संचालिका, जांच में जुटी पुलिस

ATM कार्ड का क्लोन बनाकर ऑनलाइन ठगी करने वाला गिरफ्तार