पहले कुल्हाड़ी से की पत्नी की हत्या और फिर खुद कर ली आत्महत्या
पहले कुल्हाड़ी से की पत्नी की हत्या और फिर खुद कर ली आत्महत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला पिंपरी से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक कुल्हाड़ी से पत्नी की गर्दन पर वार कर उसकी हत्या कर दी गई है. वहीं उसके बाद पति द्वारा खुद का गला काटकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. इस मामले में बीते रविवार की शाम पांच बजे के करीब दापोड़ी की फुगेवाडी में हुई और मृतका का नाम पूजा प्रवीण घेवडे (25) है. वहीं खुदकुशी करने वाले उसके पति का नाम प्रवीण घेवडे (30) है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक भोसरी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शंकर अवताडे द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, ''आरोपी प्रवीण एक मनोरोगी है. आठ दिन पहले उसने अपनी माँ को गला दबाकर जान से मारने को कोशिश की थी. उसे पुणे के एक मनोरोगी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. मगर वह वहाँ से भाग निकला था. प्रवीण और पूजा को दो बच्चे हैं पूजा आठ माह की गर्भवती है. आज शाम पांच बजे पूजा फुगेवाडी में आई थी.

यहां उसका पीछा करते हुए आये प्रवीण ने उसकी गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार किये. इसमें गंभीर रूप से घायल पूजा की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद प्रवीण ने खुद का गला काटकर खुदकुशी करने की कोशिश की. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसका पुणे के ससून अस्पताल में इलाज जारी है.'' इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

एक दर्जन से अधिक शादियां कर चुकी थी ये महिला, कपड़ों की तरह बदलती थी पति

तीन महीने से भतीजा कर रहा था बुआ का शोषण, लेकिन पंचायत ने पीड़िता को ही कर दिया निर्वस्त्र

32 साल से फरार चल रहा था हत्या और रेप का आरोपी, ऐसे आया गिरफ्त में....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -