एक दर्जन से अधिक शादियां कर चुकी थी ये महिला, कपड़ों की तरह बदलती थी पति

Aug 25 2019 01:50 PM
एक दर्जन से अधिक शादियां कर चुकी थी ये महिला, कपड़ों की तरह बदलती थी पति

भोपाल: हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा प्रकाश में आया है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं। इस मामले में युवती अपनी पसंद का मर्द देखकर उसे प्रपोज करती थी और उसके बाद मंजूरी मिलते ही शादी भी कर लेती थी, लेकिन अधिक दिन किसी के साथ टिकती न थी। जी हां, बताया जा रहा है एक साल या 6 महीने में उसे अपना पति बासी लगने लगता था और वह पति का घर छोड़ मां के पास वापस आ जाती थी। कुछ दिन तक वह मां के पास रहती फिर नए पति की या दूसरे शब्दों में नए मर्द की खोज में निकल पड़ती। वहीं नया मर्द पसंद आते ही शादी कर लेती, कुछ वक़्त बाद उसे भी छोड़कर फिर मां के पास आ जाती।

खबरों के अनुसार इस कहानी को महिला ने कई बार दोहराया और अंत में उसका शव पुलिस को मिला। खबरों के अनुसार 30 वर्ष की होने तक युवती लगभग एक दर्जन पति बदल चुकी थी और युवती के बारे इस तरह के चर्चे इन दिनों मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के बैराढ़ थाना क्षेत्र में हर जगह सुनाई दे रहे हैं। वहीं अब इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बीते 25 जुलाई को पुलिस को बैराढ़ थाना क्षेत्र के पचीपुरा स्थित तालाब में पानी में तैरती एक युवती की अर्धनग्न लाश बरामद हुई थी और युवती की लाश जली हुई हालत में थी।

वहीं बीते बुधवार को एक महिला ने थाने पहुंचकर अपनी युवा बेटी के लापता होने की सूचना दी तो, पुलिस ने तालाब में मिली लावारिश लाश के कपड़े दिखाए और महिला ने अपनी बेटी के कप्पड़े पहचान लिए। इस मामले में महिला ने उसकी शिनाख्त अपनी बेटी जिसकी आयु 35 साल, निवासी ग्राम रजौआ थाना बैराढ़ के रूप में कर दी। वहीं अब पुलिस उसके कथित पतियों का पता लगाने में लगी हुई है और उसकी हत्या के मामले में जांच जारी है।

32 साल से फरार चल रहा था हत्या और रेप का आरोपी, ऐसे आया गिरफ्त में....

छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने छोड़ा स्कूल, मनचले ने लड़की के घर पर चिपका दिए विवादित पोस्टर

पश्चिम बंगाल में टीएमसी पार्षद की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस