पति ने मारी पत्नी को गोली और कर ली आत्महत्या, शव देख भाई ने उठाया यह कदम
पति ने मारी पत्नी को गोली और कर ली आत्महत्या, शव देख भाई ने उठाया यह कदम
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह अलीगढ़ जनपद के थाना बन्नादेवी इलाके बरौला पुल का है. जहाँ पूल के पास एक घर में तीन लोगों की गोली लगने से मौत हो गई. इस मामले में युवक ने पहले अपनी पत्नी को गोली मारकर मौत दे दी और उसके बाद उसने खुद को गोली मार दी. इस मामले में भाई और भाभी के शव देखने के बाद छोटे भाई ने भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. जी हाँ, वहीं जब इस मामले के बारे में पुलिस को सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंची.

वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा जा चुका है. खबरों के मुताबिक पुलिस सभी पहलुओं पर गम्भीरता से जांच कर रही है. यह मामला गृह क्लेश का लग रहा है. इस मामले में जानकारी मिली है कि शैलेंद्र अपनी पत्नी पिंकी, छोटे भाई विशाल व माता-पिता के साथ रहता था और पास ही मकान में बड़ा भाई अपनी पत्नी किरण के साथ रहता था.

ऐसा बताया जा रहा है कि रात करीब एक बजे शैलेंद्र, पिंकी व विशाल के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और उसके बाद शैलेंद्र ने अपनी पत्नी पिंकी को गोली मारी. उसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. वहीं यह सब होने के बाद शैलेंद्र के छोटे भाई विशाल ने दोनों के शव देख खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. अब इस मामले में पुलिस को घटनास्थल से दो तमंचे भी मिले हैं और जांच जारी है.

पति करता था पत्नी की पिटाई, एक दिन पत्नी ने तंग आकर किया ये हाल

मैच फिक्सिंग को लेकर अपराध घोषित करने के लिए कानून की मांग

फ्रिज के अंदर से नग्न अवस्था में मिला युवती का शव, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -