फ्रिज के अंदर से नग्न अवस्था में मिला युवती का शव, जाँच में जुटी पुलिस
फ्रिज के अंदर से नग्न अवस्था में मिला युवती का शव, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

आजकल बढ़ते हुए अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह रेलवे कालोनी का है. जहाँ बीते मंगलवार रात को महिला रेलवे कर्मी की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. इस मामले में महिला का शव घर के फ्रिज में अर्धनग्न अवस्था में मिला है. वहीं खबर है कि महिला की हत्या से रेलवे कालोनी में सब हैरान है. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है. इस मामले के बारे में सूचना मिलते ही खुद पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने घटनास्थल का मुआयना किया.

वहीं फोरेंसिक टीम ने खोजी कुत्ते के मदद से कई अहम साक्ष्य जुटाए. इस मामले में बताया जा रहा है कि मृतक की पहचान सरोज (55 वर्ष) रेलवे कर्मी के रूप में हो चुकी है. वहीं वह सात साल पहले अपने पति की मृत्यु होने पर अनुकंपा के आधार पर नौकरी कर रही थी. इस मामले में बताया जा रा है वह अपने रेल्वे क्वार्टर में अकेले ही रहा करती थी. वहीं शाम को जब दूध देने वाला वहां गया और उसने दरवाज़ा खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया. उसके बाद उसने पड़ोसियों को कहा. अंत में पड़ोस की एक महिला ने दरवाजे को धक्का मारा और देखा कि उस समय दरवाज़ा अंदर से लॉक नहीं था. वहीं जब दरवाज़ा खुला तो अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था और महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा था.

इस मामले में अब पुलिस अधीक्षक कमलदीप का कहना है कि ''जगाधरी वर्कशॉप के कारख़ाने की कैंटीन में काम करने वाली महिला का शव फ्रिज के अंदर नग्न अवस्था में पड़ा मिला, जैसे किसी ने हत्या करने के बाद इसके शव को फ्रिज में बंद करने की कोशिश की हो. मृतक की आंख के ऊपर चोट के निशान मिले और मृतक नग्न अवस्था में थी. मामले की जांच जारी है.'

आर्थिक तंगी: लॉकडाउन में जमा-पूंजी से हुआ गुजारा, अब युवक ने लगा ली फांसी

65 साल के वकील ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

किशोरी के साथ हुआ गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -