साली से अफेयर के चक्कर में रच दी पत्नी की मौत की साजिश......
साली से अफेयर के चक्कर में रच दी पत्नी की मौत की साजिश......
Share:

पटियाला : अपनी ही पत्नी की बहन को पाने के लिए एक पति ने अपनी पत्नी की साजिश के तहत जान ले ली। 4 माह पहले हुए कांड की सच्चाई अब सामने आई है। जिस व्यक्ति ने आँखों में मिर्ची डालने के बाद नहर में डूबने का ढोंग रचाया था, उसकी सच्चाई ये है कि पति का अपनी साली के साथ अफेयर चल रहा था, इसलिए उसने अपनी पत्नी को मार डाला।

जानकारी के अनुसार, 4 महीने पहले पुलिस को सूचना मिली थी कि बाइक से जा रहे दंपति की बाइक नहर में गिर गई। जिसमे पति तो बच गया, लेकिन पत्नी इस हादसे में मारी गई। पूछताछ के दौरान पता चला कि पति ने ही सारा स्वांग अपनी पत्नी को मारने के लिए रचा था।

इस खुलासे के बाद से पुलिस से लेकर परिवार वाले तक हैरत में है। बताया जा रहा है कि चरनजीत और गुरप्रीत ने 8 साल पहले लव मैरिज की थी लेकिन उसका अपनी साली के साथ भी प्रेम प्रसंग चल रहा था। 5 दिसंबर को चरनजीत अपनी पत्नी और बेटी के साथ ससुराल गया।

लौटते समय उसने नहर में पत्नी को धक्का दे दिया और खुद नहर में कूद गया। शोर मचाते हुए उसने लोगों को इकट्ठा कर लिया और बताने लगा कि लूट की नीयत से अज्ञात लोगों ने दोनों को धक्का दे दिया, जिस कारण मेरी पत्नी डूब गर्इ। गुरप्रीत के मामा को अपनी भांजी की अचानक मौत की कहानी हजम नहीं हो रही थी।

पति ने एक साल पहले पत्नी का एक करोड़ का बीमा भी करा रखा था। इसकी सूचना मामा ने पुलिस को दी। इसी शक के आधार पर आरोपी का सच सामने आया। फरेबी पति के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -