पत्नी से हाइट से इतने इंच छोटा है पति...लोग उड़ाते है मजाक
पत्नी से हाइट से इतने इंच छोटा है पति...लोग उड़ाते है मजाक
Share:

लंबे पुरुष हर किसी को पसंद होते हैं। यदि महिलाओं से पूछा जाए कि उनके हसबैंड की हाइट कितना होना जरुरी है? तो अधिकतर महिलाओं का जवाब होगा कि उनके हसबैंड की लंबाई उनसे अधिक होनी चाहिए तो कई का जवाब होगा कि पति की हाइट उनके बराबर होना जरुरी है। लेकिन एक महिला ऐसी भी है जिसके हसबैंड की हाइट उससे 6 इंच कम है। पति की लंबाई कम होने के बावजूद भी यह महिला बहुत ही उत्साहित है और अपनी शादीशुदा लाइफ को एंजॉय करने में लगे हुए है। महिला ने एक साक्षत्कार देते हुए  कहा है  कि लोग कई बार उन दोनों का मजाक उड़ाते हैं लेकिन वह उन सब पर ध्यान नहीं देती। यह महिला कौन है और दोनों की विवाह कैसे हुआ है? अब इस बारे में जानते हैं।

कौन है ये कपल: US के अरिजोना की रहने वाली 30 वर्ष की इस महिला का नाम जेसिका है और उसके 31 साल के पति का नाम हंटर है। जेसिका की हाइट पांच फीट 7 इंच और उसके हसबैंड हंटर की हाइट 5 फीट एक इंच है। यानी कि जेसिका, पति हंटर से तकरीबन 6 इंच लंबी है। साक्षत्कार के दौरान जेसिका ने बोला था कि हम दोनों पहली बार 2020 में मिले थे और उसके बाद हमने शादी का निर्णय कर लिया था।  जैसे-जैसे हम एक-दूसरे को समझते गए, हम दोनों करीब आते गए। आज के वक़्त में हम दोनों के लिए लंबाई मात्र एक नंबर है इससे ज्यादा कुछ नहीं।

लोग उड़ाते हैं मजाक: जेसिका ने इस बारें में बोला है कि “जब भी हम कहीं बाहर जाते हैं हमारा मजाक उड़ाया जाता है। कई बार लोग हंटर को मेरा बेटा बोलते हैं तो कई बार उसकी हाइट का मजाक उड़ा रहे है। हम दोनों एक-दूसरे के साथ खुश हैं और हमारे लिए यही सब मायने रख रहा है। हंटर पर्सनल ट्रेनर है और इस कारण उसे कभी-कभार शहर से दूर जाना पड़ रहा है। यदि आप किसी के वजन का मजाक उड़ाते हैं तो वह गलत है। उसी तरह अगर आप किसी की लंबाई का मजाक उड़ाते हैं तो वो भी गलत नहीं होता है।"

 

काफी रोमांटिक है हंटर: जेसिका नबे बोला है कि "हंटर बहुत रोमांटिक है। हम जब एक-दूसरे के साथ होते हैं तो हम बहुत एंजॉय करते हैं। भले ही हंटर की लंबाई कम है लेकिन रोमांस के केस में उसका कोई तोड़ नहीं है। हमारे विवाह फरवरी 2022 में हुई थी। टिकटॉक पर हमारे 58 हजार फॉलोवर्स हैं। हमसे कई कपल्स  ने बोला है कि वे भी ऐसी ही सिचुएशन (हाइट संबंधित) से गुजर रहे हैं और हमारे पोस्ट को देखकर बहुत खुश हैं"।

 

अनोखा है इस ऑफिस का बॉस, वर्कर्स के लिए किया पेड लीव का इंतजाम

'गुजरात दंगों की आलोचना करने वालों को टेरेरिस्ट कहा जाता है': स्वरा भास्कर

फिल्म निर्माता अविनाश दास को कोर्ट ने दी जमानत, साथ ही रखी ये शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -