अनोखा है इस ऑफिस का बॉस, वर्कर्स के लिए किया पेड लीव का इंतजाम
अनोखा है इस ऑफिस का बॉस, वर्कर्स के लिए किया पेड लीव का इंतजाम
Share:

ब्रिटेन गर्मी के चलते कर्मचारियों का हल और भी ज्यादा बुरा हो चुका है। ऐसे में बॉस ने अनोखी तरकीब निकाली। इस तरकीब ने कर्मचारियों का दिल जीत लिया। दरअसल, बॉस ने ना सिर्फ अपने सारे स्टाफ को एक दिन की पेड लीव दी बल्कि उनके लिए पूल पार्टी का भी आयोजन करवाया।  बॉस की दरियादिली देखकर यूजर्स ने उसे 'बॉस ऑफ द मंथ' कहा गया है, वहीं कुछ ने उसे 'लीजेंड' कहा है। सोशल मीडिया पर पूल पार्टी एन्जॉय करते हुए कर्मचारियों की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रही है। जिन्हें देखकर यूजर्स कह रहे हैं कि 'ऐसा बॉस सभी को मिले।' कुछ लोगों ने बॉस को 'कूल' करार दिया। तस्वीरों में कर्मचारियों को मौज-मस्ती करते हुए देख सकते है। 

दरअसल, ब्रिटेन में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है। गर्मी के चलते लोगों का घर से निकलना मुहाल हो गया है। ऐसे में रोज दफ्तर जाने वाले लोगों को बहुत  मुश्किलों को भी झेलना पड़ रहा है। इस दौरान  एक रूफिंग कंपनी के बॉस ने अपने कर्मचारियों को गर्मी से राहत देने के लिए अनोखा आइडिया भी अपनाने वाले है।  खबरों का कहना है कि बॉस ने भीषण गर्मी में निरंतर ऑफिस आने के बदले कर्मचारियों को तोहफा दिया। उसने सभी को एक दिन की छुट्टी के साथ ही एक पूल पार्टी भी दी। इस छुट्टी के पैसे नहीं काटे गए। 

बता दें कि Stuart Houston, ब्रिटेन की HG Roofing Supplies कंपनी के प्रमुख हैं। उन्होंने लीड्स में मौजूद सभी स्टाफ के लिए सरप्राइज पूल पार्टी दी। कर्मचारी ये समझकर ऑफिस पहुंचे थे उन्हें बाकी दिनों की तरह आज भी कार्य करना पड़ेगा, लेकिन दफ्तर पहुंचते ही वे हैरान रह गए। वहां पार्टी की शानदार व्यवस्था थी। शराब और संगीत का भी प्रबंध था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -