प्राइवेट पार्ट में मिर्च डाल कर किया पत्नी को प्रताड़ित
प्राइवेट पार्ट में मिर्च डाल कर किया पत्नी को प्रताड़ित
Share:

मुजफ्फरपुर. हैवानियत की सीमा का अंदाज आप इस बात से लगा सकते है, बिहार राज्य में पत्नी ने पति के दूसरे शादी के विरोध किया तो पति ने पत्नी के पुरे शरीर को गर्म सलाखों से दाग दिया. उसने अपने जुल्म यही ख़त्म नहीं किए, उसने अपनी के प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर भी डाल दिया. इस करतूत से महिला बुरी तरह घायल हो गई, उसे मुजफ्फरपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया. महिला की हालात गंभीर बनी हुई है.

पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. घटना मोतीपुर के बरुराज थाना क्षेत्र स्थित गांव की है, घटना मोतीपुर के बरूराज थाना क्षेत्र स्थित बरूराज गांव की है. मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता की शादी 13 वर्ष पहले हुई थी और उसके चार बच्चे भी हैं. उसके पति ने एक वर्ष पहले उसे जानकारी दिए बिना दूसरी शादी कर ली. विरोध करने पर लालू ने महिला को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया.

पीड़िता ने यह भी बताया कि बीती शाम उसके पति, सौतन तथा घर के अन्य लोगों ने उसे घर से निकालने का प्रयास किया तथा मना करने पर लोहे की गर्म सलाखों से शरीर को दाग दिया. इस दौरान उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डाल दिया गया. छटपटाने के बाद भी कोई मदद के लिए नहीं आया तब उसने मायके वालो को फोन कर सुचना दी.

ये भी पढ़े 

तांत्रिक ने माँ और बेटी को झांसा देकर बनाया हवस का शिकार

अब इन मोहतरमा के साथ भी हुआ दुर्व्यवहार....

एक अनोखा गांव जहाँ रहते है बलात्कारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -