तांत्रिक ने माँ और बेटी को झांसा देकर बनाया हवस का शिकार
तांत्रिक ने माँ और बेटी को झांसा देकर बनाया हवस का शिकार
Share:

सूरत. अन्धविश्वास नुकसान ही पंहुचाता है, यह बात सूरत शहर के इस वाकिये से साफ दिखाई देती है कि एक तांत्रिक ने पहले माँ और फिर बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया. यह मामला सूरत शहर के अठवा इलाके का है, जहां पति की बीमारी दूर करने के बहाने माँ-बेटी का शारीरिक शोषण किया.

पुलिस ने तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है किन्तु आरोपी तांत्रिक फरार है. मिल में काम करने वाले एक व्यक्ति को बीते डेढ़ वर्ष से चक्कर आया करते थे, जब बहुत इलाज कराने पर कोई फायदा नहीं हुआ तो परिवार को लगने लगा कि उस पर कोई भुत प्रेत का साया है.

इसके कारण उस व्यक्ति की पत्नी अकलम नाम के एक तांत्रिक के पास मदद के लिए पहुंची. इस तांत्रिक ने महिला और उसकी बेटी के साथ पति को ठीक करने का झांसा देकर एक वर्ष तक शारीरिक शोषण किया. जब कक्षा नौ में पढ़ने वाली बच्ची इस प्रताड़ना से परेशान हो कर शिक्षक को सारी बात बताई और तांत्रिक का भेद खुल गया. पुलिस ने मामले में तांत्रिक पर रेप की शिकायत दर्ज कर तांत्रिक की तलाश शुरू कर दी है. यह मामला अठवा पुलिस तक पहुंचा, पुलिस ने तांत्रिक अकलम के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर पीड़िता महिला और बेटी की मेडिकल जांच भी करवाई.

ये भी पढ़े 

बलात्कार को छुपाने के आरोप पांच नन और आठ लोगो को गिरफ्तार किया

गायत्री प्रजापति के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

मेरा भी हो चूका है बलात्कार....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -