अब इन मोहतरमा के साथ भी हुआ दुर्व्यवहार....

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोनल चौहान के साथ में एक फैशन कार्यक्रम के दौरान दुर्व्यवहार किया गया है. जी हाँ पता चला है की अभिनेत्री एक कार्यक्रम में शरीक हुई तो उन्हें परेशान किया गया. वह फैशन शो में शो स्टॉपर बनने के लिए आमंत्रित की गई थीं. अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने बताया कि वह अब किसी भी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए सोच-समझ कर ही करार करेंगी.

इस बारे में अभिनेत्री सोनल चौहान के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि, “सोनल और उनकी टीम को आयोजक ने उचित तरीके से ठहराने का भरोसा दिलाया था, कुछ कारणों से हम आयोजक का नाम नहीं लेना चाहेंगे. उसने कहा, ‘कृपया आ जाएं, सब कुछ बुक हो चुका है’.. लेकिन कोई भी तैयारी नहीं थी. उम्मीद करता हूं कि आयोजक को सबक मिल गया होगा और वह दोबारा किसी के साथ ऐसा नहीं करेगा.”

आयोजक ने शमिता शेट्टी के साथ बहस किया और अपशब्दों का इस्तेमाल किया, वह (शमिता) भी इस कार्यक्रम में मौजूद थी. आयोजक शमिता शेट्टी और उनकी टीम से खाने के बिल के संबंध में बहस कर रहा था. सूत्र ने कहा कि कोई भी अगर अपनी टीम के साथ आता है तो उसकी देखभाल और उसे खिलाने-पिलाने की जिम्मेदारी बनती है, ऐसे में आयोजक का रवैया अभिनेत्री और उनकी टीम के प्रति सरासर गलत था.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -