बीवी को कहा मोटी और दे दिया तीन तलाक़, पीड़ित महिला पहुंची थाने
बीवी को कहा मोटी और दे दिया तीन तलाक़, पीड़ित महिला पहुंची थाने
Share:

लखीमपुर खीरी: सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी तीन तलाक के मामले थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला लखीमपुर खीरी के फरधान थाना इलाके से सामने आया है, जहां एक महिला को मोटी कहते हुए उसके पति ने तीन तलाक दे दिया. लखीमपुर खीरी जिले में तीन तलाक का हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है. 

लखीमपुर खीरी जिले में फरधान थाना क्षेत्र की निवासी एक मुस्लिम महिला ने पसगवां थाना क्षेत्र के निवासी अपने पति पर मोटी कहकर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है. मुस्लिम महिला शाहीन का इल्जाम है कि उसके पति ने उसको मोटी कहकर और खुद के योग्य न समझने का इल्जाम लगाते हुए, उसे तलाक देने की बात कही है. महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति का किसी दूसरी महिला से नाज़ायज़ संबंध है, इसी कारण उसके पति ने उसे मोटी कह कर वह तलाक देने की बात कह रहा है. 
 
तलाक पीड़िता का आरोप है कि उसकी 5 वर्ष की बच्ची है. ऐसे में वह अपनी छोटी बच्ची को लेकर कहां जाए ? तलाक पीड़िता का कहना है कि वो तीन तलाक को नहीं मानती है. महिला का कहना है कि जब वह अपनी बच्ची को लेकर ससुराल जाती है, तो वहां उसके परिजन उसके साथ मारपीट करते हैं और उसे तलाक दिए जाने की बात कह कर उसे घर से बाहर कर देते हैं. पति द्वारा तलाक दिए जाने से परेशान महिला ने एसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी को मामले की शिकायत दर्ज करा दी है. 

SC में दाखिल हुई नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी की मान्यता रद्द करने वाली याचिका, अदालत ने दिए ये निर्देश

मोदी सरकार ने ख़त्म की 92 वर्ष पुरानी परंपरा, अब आम बजट के साथ ही पेश होता है रेल बजट

युवाओं के लिए बम्पर भर्ती, NIT में मिल रहा सुनहरा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -