युवक ने एक महिला के साथ किया रेप फिर की दिल दहलाने वाली हरकत
युवक ने एक महिला के साथ किया रेप फिर की दिल दहलाने वाली हरकत
Share:

बाड़मेर। शहर में घर के अंदर घुस महिला से रेप कर थिनर डालकर जिन्दा जलाने का मामला समने आया है। एक युवक ने घर में जबरदस्ती घुस कर महिला के साथ रेप किया फिर थिनर डालकर उसे जिंदा जला दिया। इसके चलते महिला चेहरे से लेकर कमर तक करीब 50 फीसदी तक जल गई थी। महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक पचपदरा थाना क्षेत्र की एक ढाणी में गुरुवार दोपहर को आरोपी शकूर (30) पुत्र कालू खान बांगुडी ने विवाहिता को अकेली पाकर दुष्कर्म किया। पीड़िता जब चीखने-चिल्लाने लगी तो शकूर ​ने उसे जला दिया। महिला गंभीर रूप से झुलस गई। उसे उपचार के लिए बालोतरा के एक निजी अस्पताल लाया गया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया।

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने ट्वीट कर बताया की रेप पीड़िता को जलाने और इलाज के दौरान मौत हो जाने के बाद लोगों में भारी आक्रोश है। राज्य की कांग्रेस सरकार को घेरा और लिखा कि लाचार कानून व्यवस्था के कारण अपराधियों में कानून का खौफ खत्म हो चुका है। इस बीच, पचपदरा सीट से कांग्रेस विधायक मदन प्रजापत ने‎ अस्पताल पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की।

प्रेमी संग भागी शादीशुदा युवती और फिर जो हुआ...

महाराणा प्रताप की धरती पर भगवा झंडा फहराने पर गहलोत सरकार ने लगाई पाबंदी, भड़की BJP

राहुल गांधी के बचाव में उतरे अशोक गहलोत, आज़ाद और सिंधिया पर एक साथ बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -