प्रेमी संग शादी करने चली थी शादीशुदा महिला, पति ने काट दी नाक

Apr 18 2019 05:00 PM
प्रेमी संग शादी करने चली थी शादीशुदा महिला, पति ने काट दी नाक

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश में हमीरपुर के कुरारा क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में एक व्यक्ति ने प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज करने जा रही अपनी पत्नी की बाका मारकर नाक काट दी है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पुलिस सूत्रों के मुताबिक कुरारा क्षेत्र के मिश्रीपुर गांव निवासी वृजेश का सम्बन्ध गांव के ही जयपाल की पत्नी के से चल रहा था और इस मामले को लेकर वृजेश के खिलाफ पुलिस कई मर्तवा कार्रवाई कर चुकी है.

बीते मंगलवार को वृजेश जब जयपाल की पत्नी रश्मी से अदालत में विवाह करन की कार्यवाही पूरी करने जा जा रहा था और पत्नी के कोर्ट मैरिज करने जाने की सूचना पर जयपाल तेज हथियार बांका लेकर गया और अदालत जाने से पहले ही बस स्टैड पर पत्नी की नाक बांके से प्रहार कर दिया, जिससे उसकी नाक कट गई. जी हाँ, वहीं उन्होंने बताया कि यह नजारा देख वहा भगदड़ मच गई और सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

वहीं इस संबंध में विधिक कार्रवाई की जा रही है और जल्द जांच कर इस मामले में सब कुछ साफ़ कर दिया जाएगा. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिन्हे आप जानते ही होंगे.

शादी के एक दिन पहले ही युवती के साथ हो गया कुछ ऐसा

मेरठ में सट्टेबाजी का भंडाफोड़, हजारों की नकदी समेत सामान जब्त

यूपी के एटा में युवक को गले पर फावड़ा मारकर उतारा मौत के घाट