मेरठ में सट्टेबाजी का भंडाफोड़, हजारों की नकदी समेत सामान जब्त

Apr 17 2019 04:32 PM
मेरठ में सट्टेबाजी का भंडाफोड़, हजारों की नकदी समेत सामान जब्त

मेरठ : शहर में टीपीनगर पुलिस ने इंडियन प्रीमियर लीग में सट्टेबाजी का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान पुलिस ने मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से बरामद 21 हजार की नकदी के अलावा एलईडी स्क्रीन, लैपटॉप, मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं। पुलिस अब उन लोगों की तलाश में जुटी है, जिन लोगों से इनके तार जुड़े हैं।

पहले खींची महिला की अश्लील तस्वीरें और फिर करने लगा ब्लैकमेल

इस तरह लग रहा था सट्टा  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टीपीनगर पुलिस को काफी समय से क्षेत्र में इंडियन प्रीमियर लीग में सट्टा लगाने की सूचना मिल रही थी। सोमवार देर रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बनवारी वाटिका स्थित एक मकान में छापा मारा। मौके से मनीष कुमार वर्मा पुत्र भरत सिंह वर्मा निवासी शारदा रोड ब्रह्मपुरी और पुनीत ढींगरा पुत्र मनोहर लाल ढींगरा निवासी देवपुरी थाना रेलवे रोड गिरफ्तार कर लिया गया। 

बॉयफ्रेंड संग घूमने गई लड़की को नकली पुलिसवालों ने पकड़ा और कर दिया तार-तार

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ की 

जानकारी के मुताबिक इंस्पेक्टर ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में सामने आया है कि यह लोग आईपीएल शुरू होने के तुरंत बाद से इस गोरखधंधे में हैं। यह लोग मोबाइल फोन पर ही सट्टा लगवाते हैं। इससे सट्टा लगाने वाले खुद को सुरक्षित भी महसूस करते हैं। कुछ मोबाइल फोन पुलिस के हाथ लगे हैं। कौन लोग इनसे जुड़े हैं, इसका पता लगाने का प्रयास पुलिस करेगी। दोनों के खिलाफ 3/4 जुआ अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

मोटरसाइकिल सवारों ने किया छात्रा का पीछा और फिर कर दिया घिनौना काम

भाभी को काम करते देख पीछे से देवर ने कमर में काटी चुटकी और फिर...

एक तरफा प्रेम करने वाले से तंग आकर महिला ने ले ली खुद की जान