घर में मिली पति पत्नी की लाश, बिलख-बिलख कर रो रहे थे बच्चे...जांच में जुटी पुलिस
घर में मिली पति पत्नी की लाश, बिलख-बिलख कर रो रहे थे बच्चे...जांच में जुटी पुलिस
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के निशातपुरा क्षेत्र में शनिवार रात एक घर से पति-पत्नि का शव मिला है. दोनों अपने बच्चों के साथ यहां किराए से रह रहे थे. शुरुआती कार्रवाई में सामने आया है कि दोनों की मौत जहर खाने के कारण से हुई है. फिलहाल मामला आत्महत्या दिखाई दे रहा है. हालांकि, पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट अब तक नहीं पाया गया है.

घटना निशातपुरा के संजीव नगर की बताई जा रही है. पुलिस को जानकारी मिली थी कि संजीव नगर में किराए के मकान में रहने वाले हार्डवेयर व्यापारी हेमंत और उनकी पत्नी बबीता ने जहर खा कर अपनी जान दे दी. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों मे उन्हे मृत बता दिया.  पड़ोसियों का इस बारें में कहना है कि परिवार काफी वक़्त से किराए के मकान में रह रहा था. पति-पत्नी के मध्य कभी किसी तरह को कोई विवाद होते भी नहीं देखा गया, लेकिन पता नहीं क्यों दोनों ने इतना बड़ा कदम उठा चुके है. पुलिस को घर से जहर की डिब्बी बरामद हुई है जिसे फॉरेंसिक टेस्ट के लिए भेजा गया है. 

फिलहाल घर को पुलिस ने सील भी किया जा चुका है. दोनों के कॉल डिटेल्स निकालने का काम किया जा रहा है ताकि पता चल सके कि क्या दोनों को किसी तरह की कोई परेशानी तो नहीं थी?  पति-पत्नी की मौत के उपरांत अब उनके दोनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है. उनका ढाई वर्ष का बेटा और एक 8 वर्ष की बेटी है. पुलिस ने दोनों बच्चों को रिश्तेदारों को सौंप दिया है और पता लगाने में जुट गई है कि दोनों ने इतना घातक कदम क्यों उठाया?

किडनेपिंग केस में हुआ बड़ा खुलासा, युवक का अपहरण करने वाले 2 आरोपी हुए गिरफ्तार

मिलने के बहाने सैफ ने बुलाया...फिर खिलाया नशीला पदार्थ और उसके बाद...

पत्नी को लेकर दोस्त ने कही आपत्तिजनक बात तो भड़क उठा पति, उठाया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -