UP: प्रेमिका ने अपने ही घर में प्रेमी से करवाई चोरी, वजह उड़ा देगी आपके होश

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा से एक हैरान कर देने वाली घटना आई है। जी दरअसल यहाँ चोरी हुई और इस चोरी की घटना सामने आने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं। इस मामले में लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही घर में रखे गहनों पर हाथ साफ कर दिया। जी हाँ और बताया जा रहा है दोनों चुराए हुए गहनों को बेचकर लव मैरिज करना चाहते थे, हालाँकि पकड़े गए। इस मामले में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है यह मामला बदौसा थाना क्षेत्र का है, जहां पर प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही घर से सोने और चांदी के गहनों को चुरा लिया।

इस मामले में पुलिस ने दोनों को जेवर के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जी दरअसल कुछ दिन पहले प्रेमिका के भाई ने घर में चोरी की शिकायत थाना में दर्ज कराई थी। वहीं जांच के दौरान पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि घर में चोरी किसी चोर ने नहीं बल्कि घर की ही बेटी ने की थी। इस मामले में पुलिस का कहना है लड़की के परिजन एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। उसी दौरान लड़की ने अपने प्रेमी के साथ चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में लड़की ने जमीन में गड़े जेवर निकाले और प्रेमी को दे दिए। वहीं पूछताछ में इन्होंने पुलिस को बताया कि वो इन जेवरों को बेचकर शादी करने के लिए भागने की फिराक में थे।

बताया जा रहा है पुलिस ने चोरी के जेवर बरामद कर दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि 'बदौसा थाना में कुछ दिन पूर्व चोरी की घटना सामने आई थी। जिसमें मामला दर्ज करने के बाद टीम लगाई गई थी।' आगे उन्होंने बताया पूरे घटना में जांच के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमे एक तो वादी के परिवार की है दूसरा पड़ोस के रहने वाला है।

केरल: दूकान में घुसकर RSS नेता की हत्या, कुछ घंटे पहले ही हुआ था SDPI कार्यकर्ता का क़त्ल

मुंबई: 60 लाख की चरस के साथ दो लोग गिरफ्तार

इंटरनेट पर गुप्त रोग की दवा खोज रहा था युवक, एक गलती पड़ गई भारी

Most Popular

- Sponsored Advert -