केरल: दूकान में घुसकर RSS नेता की हत्या, कुछ घंटे पहले ही हुआ था SDPI कार्यकर्ता का क़त्ल
केरल: दूकान में घुसकर RSS नेता की हत्या, कुछ घंटे पहले ही हुआ था SDPI कार्यकर्ता का क़त्ल
Share:

कोच्ची: केरल के पलक्कड़ में शनिवार को दिनदहाड़े राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) नेता की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. इससे पहले शुक्रवार को एक SDPI वर्कर्स की हत्या कर दी गई थी. इस घटना के कुछ घंटे बाद ही RSS नेता की हत्या से हड़कंप मच गया है. माना जा रहा है कि बदले की आग में वारदात को अंजाम दिया गया है. फिलहाल, मौके पर पुलिस पहुंच गई है. परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है.

मृतक RSS नेता का नाम श्रीनिवासन बताया गया है. वे RSS के पूर्व शारीरिक शिक्षक प्रमुख रह चुके हैं. तीन बाइक सवार हमलावरों ने श्रीनिवासन का क़त्ल कर दिया. हमलावर सीधे संघ नेता की दुकान में घुसे और अंदर ही उनकी हत्या कर दी. बाद में आसपास के लोग पहुंचे और श्रीनिवासन को अस्पताल ले जाने के लिए निकले, मगर तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

भाजपा नेता कृष्णकुमार ने आरोप लगाते हुए कहा है कि हमले के पीछे SDPI के लोगों का हाथ है. उन्होंने कहा कि SDPI कार्यकर्ता सुबैर की हत्या की पुलिस ने सियासी हत्या के रूप में पुष्टि नहीं की है और फिर भी SDPI हिंसा के लिए भड़का रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि ये SDPI कार्यकर्ता की हत्या बदले में की गई हत्या है. इस बीच, विधायक शफी परबिंल ने कहा कि यहां हिंसा भड़काने की साजिश रची जा रही है.

इंटरनेट पर गुप्त रोग की दवा खोज रहा था युवक, एक गलती पड़ गई भरी

इलाज के नाम पर मौलवी ने महिला को गर्म चिमटे से जलाया, की अश्लील हरकत, FIR दर्ज

पहले प्यार के जाल में फंसाया फिर बनाया अश्लील वीडियो, डिलीट करने के बहाने बुलाया और...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -