संबंध बनाने  में परेशानी दे रहा था पत्नी का मोटापा, पति ने किया यह काम...
संबंध बनाने में परेशानी दे रहा था पत्नी का मोटापा, पति ने किया यह काम...
Share:

हाल ही में आए अपराध की एक खबर ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी दरअसल यह मामला महाराष्ट्र के पुणे का है. आपको बता दें कि यह मामला घरेलू हिंसा का है जो आप सभी को हैरान कर देगा. इस मामले में एक पति ने अपनी पत्नी का वजन कम करने के लिए उसे जबर्दस्ती कई दिनों तक भूखा रखा और जब उसकी हालत खराब हुई तो केस सामने आया. खबरों के अनुसार भूखे रहने की वजह से 34 साल की महिला की हालत काफी खराब हो गई जिसके बाद उसने अपने पति के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया.

बताया जा रहा है कि घटना कोंधवा के उंदरी एरिया की है जहाँ आरोपी और उसकी पत्नी रहते हैं. दोनों की 2006 में शादी हुई थी और वह उंदरी की एस्टेट एस्टोनिया सोसाइटी में रहता था. बताया जा रहा है कि शादी के छह महीने बाद दोनों के बीच झगड़ा होना शुरू हो गया और इस बीच, महिला का वजन भी बढ़ गया. वहीं खबरों के अनुसार पत्नी का वजन बढ़ने से पति परेशान रहने लगा क्योंकि वह ढंग से संबंध भी नहीं बना पा रहा था और उसने जबरन पत्नी को भूखा रखने की पहल शुरू कर दी.

वहीं कई दिनों तक यह सब जारी रहा और इसके अलावा आरोपी ने अपनी पत्नी के माता-पिता का भी अपमान किया और आरोपी पति ने अपनी पत्नी पर ये अत्याचार साल 2006 से 2016 तक किए और इसके बाद आरोपी ने अचानक घर छोड़ दिया. उसके बाद महिला को उसके मायके भेज दिया और वहां तलाक के लिए एप्लिकेशन भेजी, वहीं पत्नी अपनी शादी को बचाने के लिए पति को एक और मौका देने चाहती थी लेकिन ऐसा ना हुआ और उसके बाद पत्नी ने पुलिस में शिकायत कर दी.

पति पर दर्ज कराया रेप का केस और फिर कर लिया यह काम...

प्रेमी के साथ रातें बिताती थी पत्नी, पति को पता चल गई यह बात और फिर...

सुनसान जगह का पता बताकर देते थे खाने का आॅर्डर, फिर डिलिवरी ब्वॉय के साथ करते थे कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -