प्रेमी के साथ रातें बिताती थी पत्नी, पति को पता चल गई यह बात तो...
प्रेमी के साथ रातें बिताती थी पत्नी, पति को पता चल गई यह बात तो...
Share:

आए दिन अपराध के संगीन मामले सामने आते रहते हैं. ऐसे में हाल ही में एक महिला शिक्षक के पति को अपनी पत्नी और एक अन्य शिक्षक पर अवैध संबंधों का शक हुआ और इसके बाद उसने जो किया उसे देखकर सभी हैरान रह गये. बताया जा रहा है कि पति ने अवैध संबंध का आरोप लगाकर स्कूल के गेट पर जमकर हंगामा किया और सभी को एकत्र कर लिया. इस मामले में यह खबर मिली है कि इस दौरान दोनों के बीच मारपीट भी होने वाली थी लेकिन पुलिस आ गई.

वहीं बतया जा रहा है कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है और अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. वहीं बताय गया है कि एक पक्ष के तीन लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू हो चुकी है. खबरों के अनुसार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बुग्गावाला थाना क्षेत्र स्थित सरकारी स्कूल में कार्यरत महिला शिक्षक के पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के स्कूल के एक शिक्षक के साथ पिछले कई माह से अवैध संबंध हैं और वह हर दिन उस प्रेमी के साथ रात बिताती है.

इसी के साथ पति का कहना है कि छह नवंबर को जब फैक्ट्री से घर आ रहा था तो रास्ते में उक्त शिक्षक के साथियों ने उसे रोककर जान से मारने की धमकी दी थी और उसने यह भी आरोप लगाया है कि बीते सोमवार सुबह वह शिक्षक से इस संबंध में बातचीत करने गया तो शिक्षक ने उसके साथ मारपीट की. अब इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

फिटनेस ट्रेनर के साथ संबंध बना रही थी पत्नी, अचानक आ गया पति...

चाची बना रही थी भतीजे से संबंध, बच्चों ने खोल दिया गेट और फिर...

दो लड़को संग संबंध बनाती थी महिला, पहले ने गुस्से में आकर किया यह काम..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -