ख़त्म हुआ फैंस का इंतजार! रिलीज हुआ 'हंगामा 2' का ट्रेलर, हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे आप
ख़त्म हुआ फैंस का इंतजार! रिलीज हुआ 'हंगामा 2' का ट्रेलर, हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मूवी हंगामा 2 की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। हंसी से भरपूर इस मूवी में शिल्पा के साथ परेश रावल, मिजान जाफरी, आशुतोष राणा तथा प्रणिता सुभाष अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं। इस कॉमेडी मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसमें परेश रावल का असमंजस सभी के चेहरे पर हंसी लेकर आ रहा है।

वही इस तीन मिनट के ट्रेलर का आरम्भ होता है प्रणिता सुभाष के एक बच्ची को अपने साथ लेकर आने से। वह मिजान के घर जाती है तथा आशुतोष राणा से बोलती वो और मिजान कॉलेज में एक दूसरे से प्यार करते हैं तथा यह बच्चा उन दोनों का है। उसके पश्चात् एंट्री होती है वकील मतलब परेश रावल की और शुरू हो जाती है कॉमेडी। मूवी में शिल्पा शेट्टी परेश रावल की वाईफ की भूमिका में दिखाई दी हैं। परेश रावल को कंफ्यूजन हो जाता है कि मिजान उनकी वाईफ शिल्पा का आशिक है। परेश रावल का ये कंफ्यूजन आपको हंसी से लोट पोट कर देगा। 

वही अब ये कंफ्यूजन कैसे दूर होता है इसके लिए तो आपको मूवी की प्रतीक्षा करना पड़ेगी। आपको बता दें ये मूवी हंगामा फ्रेंचाइजी की दूसरी मूवी है। हंगामा में अक्षय खन्ना, परेश रावल, आफताब शिवदासानी, रिमी सेन लीड किरदार में दिखाई दिए थे और ये फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी। हंगामा 2 सिनेमाघरों में नहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

शॉर्ट्स पहनकर 'किलर डांस' करती नज़र आई नोरा फ़तेही, फैंस के दिल से निकली आह...

अच्छी खबर! नसीरुद्दीन शाह की सेहत में हुआ सुधार, इस दिन मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

राज कौशल के निधन से टूटे रोहित रॉय, कहा- 'माफ नहीं कर पाऊंगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -