शॉर्ट्स पहनकर 'किलर डांस' करती नज़र आई नोरा फ़तेही, फैंस के दिल से निकली आह...
शॉर्ट्स पहनकर 'किलर डांस' करती नज़र आई नोरा फ़तेही, फैंस के दिल से निकली आह...
Share:

मुंबई: अपनी कातिल अदाओं और शानदार डांस से नोरा फतेही फैंस के दिलों पर राज करती हैं। नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय रहती हैं और आए दिन अपना डांस वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। इसी कारण इंस्टाग्राम में उनके फॉलोअर्स 2 करोड़ के पार पहुंच गए हैं। नोरा अपने डांस के साथ ही अपनी क्यूटनेस भी लोगों को दीवाना बनाती है। अब नोरा का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इसमें नोरा अलग ही अंदाज में डांस करती नज़र आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इस वायरल वीडियो में नोरा फतेही बिकनी टॉप और शॉर्ट्स पहनकर धमाकेदार डांस कर रही हैं। नोरा का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं और लोग कमेंट बॉक्स में उनके डांस की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 17 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो में नोरा फतेही ने 'ड्रेक' के ट्रेंडिंग सॉन्ग 'वन डांस' पर जबरदस्त डांस किया है। वीडियो में हॉट शॉर्ट्स पहने हुए नोरा कातिलाना डांस करती नज़र आ रही हैं। नोरा के डांस के साथ ही उनके फेस एक्सप्रेशन्स भी फैंस को दीवाना बना रहे हैं।

इस हॉट डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए नोरा फतेही ने कैप्शन में लिखा कि, 'समर टाइम वाइब्स... बैक अप एंड वाइन इट।' वीडियो को देख उनके फैंस उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो को चंद घंटों में ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि नोरा फतेही बॉलीवुड में अपने हॉट डांस के लिए जानी जाती हैं। उन्हें इस इंडस्ट्री में डांस के कारण ही पहचान मिली है। नोरा के डांस का हर कोई दीवाना है, इसलिए तो उनके कोई भी वीडियो सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आग लगाने लगते हैं।

अच्छी खबर! नसीरुद्दीन शाह की सेहत में हुआ सुधार, इस दिन मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

राज कौशल के निधन से टूटे रोहित रॉय, कहा- 'माफ नहीं कर पाऊंगा'

इंडस्ट्री में करीना कपूर ने पूरे किये 21 साल, फैंस को कहा धन्यवाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -