अच्छी खबर! नसीरुद्दीन शाह की सेहत में हुआ सुधार, इस दिन मिलेगी अस्पताल से छुट्टी
अच्छी खबर! नसीरुद्दीन शाह की सेहत में हुआ सुधार, इस दिन मिलेगी अस्पताल से छुट्टी
Share:

बीते कुछ समय पहले एक खबर आई थी जिसमे बताया गया था कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को निमोनिया हो गया है और वो अस्पताल में भर्ती है वही आज एक और खबर आई है जिसमे पता चला है कि अभी अभिनेता की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। उन्हें निमोनिया की शिकायत के पश्चात् 29 जून को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, वही अब उन्हें कल अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। चिकित्सकों से हरी झंडी मिलने के पश्चात् उनके सेक्रेटरी ने इस बात की खबर मीडिया को दी है।

नसीरुद्दीन शाह की वाईफ रत्ना पाठक शाह ने कल सभी को इस बात की खबर देते हुए हैरान कर दिया था कि नसीर साहब के फेंफड़ों में निमोनिया का छोटा से पैच प्राप्त हुआ है। जिसके पश्चात् तुरंत उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया गया। समय पर सही उपचार मिल जाने से निमोनिया को तुरंत नियंत्रण में कर लिया गया।

नसीरुद्दीन शाह देश के बड़े अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ग्रैजुएट होने के पश्चात्  46 वर्ष पहले बॉलीवुड में अपने करियर का आरम्भ किया था। नसीरुद्दीन शाह को समानांतर सिनेमा का बादशाह माना जाता है। उन्होंने निशांत, जाने भी दो यारो, इजाजत, मासूम तथा मिर्च मासाला जैसी मूवीज में अपने अभिनय से जान डाल दी। बाद में उन्होंने जब कमर्शियल सिनेमा का रुख किया जो वहां भी मोहरा, सरफरोश, इश्किया, डर्टी पिक्चर तथा जिंदगी न मिलेगी दोबारा जैसी मूवीज में जबरदस्त किरादर किए।

राज कौशल के निधन से टूटे रोहित रॉय, कहा- 'माफ नहीं कर पाऊंगा'

इंडस्ट्री में करीना कपूर ने पूरे किये 21 साल, फैंस को कहा धन्यवाद

अपने पड़ौसी के घर चोरी छिपे जाकर पण्डित हरिप्रसाद चौरसिया ने सीखा था संगीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -