'हंगामा' के सीक्वल की शूटिंग हो चुकी है शुरू, फिल्माया गया पहला गाना
'हंगामा' के सीक्वल की शूटिंग हो चुकी है शुरू, फिल्माया गया पहला गाना
Share:

वर्ष 2003 में आई सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'हंगामा' के सीक्वल 'हंगामा 2' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म के निर्माताओं ने जब से इस फिल्म को बनाने की घोषणा की है, इसके अलावा यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है। वही  फिल्म की शुरुआत ही एक गाने से होगी जिसको फिल्माने की जिम्मेदारी कोरियोग्राफर पोनी वर्मा को सौंपी गई है।इसके साथ फिल्म हंगामा के गानों को भी पोनी ने ही कोरियोग्राफ किया था| कोरियोग्राफर पोनी वर्मा ने टाइगर जिन्दा है, द डर्टी पिक्चर, मालामाल वीकली जैसी कई हिट फिल्मों के गानों को अपने स्टेप प्रदान किए हैं। 

इसके अलावा वह हिंदी और दक्षिण सिनेमा के बड़े अभिनेता प्रकाश राज की पत्नी भी हैं। फिल्म हंगामा की रिलीज के 17 वर्ष बाद निर्माता और निर्देशक प्रियदर्शन और रतन जैन ने इस फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त के लिए फिर से टीम बनाई है। हंगामा के इस सीक्वल में परेश रावल को छोड़कर बाकी के सभी कलाकारों को नए सिरे से भर्ती किया गया है। वही  इसमें शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मिजान जाफरी और प्रणीता सुभाष शामिल हैं।

इसके अलावा शूटिंग शुरू होने के बारे में प्रियदर्शन ने बताया, 'हमारी फिल्म हंगामा 2 की शूटिंग शुरू होने जा रही है। वही फिल्म हंगामा की शूटिंग के दौरान हम सबने जितने मजे किए थे, मैं उन्हें अब तक बिल्कुल नहीं भूला हूं। इस बार हम सेट पर दोगुना मजा करने वाले हैं। सभी में बहुत सारी नई ऊर्जा भरी हुई है और हम सभी शूटिंग शुरू करने के लिए बेहद रोमांचित हैं। एक तरफ उम्मीद करता हूं इन प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करने में मजा आएगा।' हंगामा में काम कर चुके परेश रावल के अलावा हंगामा के कुछ अन्य कलाकारों को भी फिल्म में लेने की संभावना है। यह फिल्म इस स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले 14 अगस्त को रिलीज होगी। 

'राम' के रोल से इस वजह से रिजेक्ट कर दिए गए थे अरुण गोविल

इस भारतीय महिला क्रिकेटर की बायोपिक में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा

वरुण धवन के इस वीडियो ने जीत लिया फैंस का दिल, श्रद्धा कपूर भी आयी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -