इस भारतीय महिला क्रिकेटर की बायोपिक में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा
इस भारतीय महिला क्रिकेटर की बायोपिक में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा कुछ समय से बड़े पर्दे से गायब हैं. ऐसे में उनके फैन्स के लीए बड़ी खबर आई है. जी हां, फैन्स को अब उनका इंतजार नाकि करना पड़ेगा. बास अनुष्का शर्मा की अगली फिल्म के अनाउंसमेंट का इंतजार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का शर्मा जल्द ही दोबारा फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं. बॉलीवुड में बायोपिक्स बनाने कान काफी ट्रेंड चल रहा है. सबसे ज्यादा इन दिनों क्रिकेटर्स पर बायोपिक्स बनाई जा रही हैं. ऐसे में अब भारतीय गेंदबाज झूलन गोस्वामी पर भी बायोपिक बनने जा रही है. खबरों की मानें तो इस फिल्म में झूलन का किरदार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा निभाने वाली हैं. हालांकि इस बारे में अब तक किसी भी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का शर्मा इस फिल्म में झूलन का किरदार निभाने वाली हैं. अनुष्का इससे पहले साल 2018 में फिल्म 'जीरो' में दिखाई दी थीं. इस फिल्म को इतनी सक्सेस नहीं मिल पाई थी. फिल्म में अनुष्का के अलावा शाहरुख खान और कटरीना कैफ भी दिखाई दिए थे. इसके बाद अनुष्का ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया.अनुष्का के फिल्मों से ब्रेक लेने के कारण फिल्म 'जीरो' का फ्लॉप होना बताया जा रहा था. लकिन अभिनेत्री अनुष्का का कहना था कि वो कुछ वक़त के लिए फिल्मों से ब्रेक लेना चाहती थीं. वो अब इस मुकाम पर पहुंच गई हैं कि वो अपने हिसाब से फिल्म का चयन कर सकें. वो केवल वक्त बिताने के लिए फिल्में नहीं करना चाहती हैं.

साथ ही अनुष्का का ये भी कहना था कि 'परी', 'जीरो' और 'सुई धागा' जैसी फिल्में करने के बाद उन्हें थोड़े आराम की जरूरत थी. जिसके लिए उन्होंने साल 2019 में ब्रेक लिया और अपने पति और परिवार के साथ वक्त बिताया. हाल ही में नए सालकी शुरुआत के दौरान अनुष्का और विराट स्विट्जरलैंड की वादियों में नया वर्ष मनाने पहुंचे थे.

वरुण धवन के इस वीडियो ने जीत लिया फैंस का दिल, श्रद्धा कपूर भी आयी नजर

इस हॉट मॉडल की सेक्सी बॉडी देख, बढ़ जाएगी आपकी धड़कने

JNU हिंसा पर भड़के अनुपम खेर, वीडियो में बताई 'देशद्रोहियों' की पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -