शाहिद कपूर के जन्मदिन सेलिब्रेशन में पहुंची अनन्या पांडे, ईशान को कर रहीं डेट
शाहिद कपूर के जन्मदिन सेलिब्रेशन में पहुंची अनन्या पांडे, ईशान को कर रहीं डेट
Share:

अभिनेता शाहिद कपूर ने हाल ही में अपना 41वां जन्मदिन बनाया है। आप सभी को बता दें कि इस समय अभिनेता के जन्मदिन की कई तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं और यह तस्वीरें फैंस के द्वारा पसंद की जा रहीं हैं। वहीं इन तस्वीरों में शाहिद के दोस्त और परिवार वाले नजर आ रहे हैं लेकिन इस बीच एक शख्स ऐसा भी सामने आया, जिसे देखते ही एक बार फिर से सुर्खियों का बाजार गर्म हो गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

आपको बता दें कि उस शख्स का नाम अनन्या पांडे है। जी दरअसल एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन फोटोज में ईशान खट्टर के साथ काफी कोजी होती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं दोनों का अंदाज देखकर साफ़ लग रहा है दोनों एक-दूजे के लिए ही बने हैं। आप सभी को पता ही होगा बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। जी दरअसल वह पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को डेट कर रही हैं।

जी हाँ और ये दोनों सीरियस रिलेशनशिप में हैं। कहा जा रहा है दोनों की डेटिंग लंबे समय से चल रही है। वैसे डेटिंग की खबरें काफी समय से सामने आ रही हैं लेकिन दोनों इस पर कमेंट करने से हमेशा बचते हैं। अब इन सभी के बीच अनन्या पांडे शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में गई थीं और यही से यह तय माना जा रहा है कि दोनों सीरियस रिलेशनशिप में हैं।

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में काम करना चाह रही है 'अनन्या पांडे'

रिलीज हुआ बच्चन पांडे का नया गाना 'मेरी जान मेरी जान'

मुंबई की सड़कों पर बॉयफ्रेंड संग नज़र आई शमिता शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -