सलमान के घर जाने पर हुमा कुरैशी पर लगा हुआ है बैन, जानिए क्या है वजह
सलमान के घर जाने पर हुमा कुरैशी पर लगा हुआ है बैन, जानिए क्या है वजह
Share:

अपनी एक्टिंग से हर किसी के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी खूबसूरती के लिए चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं हुमा आज अपना जन्मदिन मना रही है, बता दें कि हुमा का जन्म आज ही के दिन यानी 28 जुलाई 1986 को हुआ था. तो चलिए जानते है हुमा के बर्थडे पर कुछ अनसुनी बातें... 

सलमान के घर हुमा की एंट्री बैन: हुमा के नाम बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान के भाई और अभिनेता सोहेल खान के साथ जोड़ा जा चुका है। जिस कारण  से सलमान खान के घर  अभिनेत्री की एंट्री तक बंद हो चुकी थी। दरअसल, हुआ कुछ यूं...सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता और हुमा एक वक़्त में अच्छी दोस्त थी। हुमा कुरैशी का सलमान खान के घर बहुत आना जाना था। खान परिवार के हर फंक्शन में हुमा आया करती थी लेकिन फिर एक्ट्रेस का उनकी फैमिली में जाना बैन कर दिया गया। 

सोहेल संग जुड़ा था हुमा का नाम: अर्पिता के मां बनने के उपरांत खान परिवार में जितने भी फंक्शन हुए उसमें हुमा दिखाई नहीं दी। इस बात से लोग भी हैरान थे आखिर क्यों सलमान के घर हुमा ने आना बंद कर दिया। जब इसके पीछे की वजह सामने आई तो हर कोई चौंक गया। कहा जाता है कि सोहेल खान और हुमा के बीच नजदीकियां बढ़ती जा रही थी। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि इन्हीं नजदीकियों के चलते सोहेल की पत्नी सीमा घर छोड़कर जाने के लिए तैयार हो गई थी। सलमान के कहने पर सीमा रुक तो गई लेकिन सोहेल को घर से बाहर निकाल दिया गया था और वो होटल में रहने लगे थे। सोहेल के टूटते घर को बचाने के लिए खान परिवार ने यह  निर्णय लिया। 

कई बार हुमा को सोना पड़ा था भूखे पेट: खबरों का कहना है कि हुमा को शुरू से ही अभिनय में दिलचस्पी थी। जिसके चलते वह सिर्फ एक हजार रुपए लेकर मुंबई आई थी। इन पैसों को वह सिर्फ किराए के लिए खर्च किया कर देती थी। इस कारण से उन्हें कई बार भूखे पेट ही सोना पड़ता था। कुछ दिनों बाद उन्हें 'सैमसंग' के कमर्शियल ऐड में काम करने का अवसर मिला। एड में उनके साथ आमिर खान थे। इस एड में हुमा की एक्टिंग अनुराग कश्यप को पसंद आई और उन्होंने उसे अपने मूवी  में काम करने का मौका दिया। 

Video: करण ने विजय से पूछा- 'करना चाहते हैं थ्रीसम', चौका देगा अभिनेता का जवाब

Video: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग खत्म कर ख़ुशी से झूमीं आलिया भट्ट

नई फिल्म की शूटिंग में बिजी कैटरीना, सेट से वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -