हुमा कुरैशी ने पार की खूबसूरती की सारी हदें, फोटोज देखकर दीवाने हो जाएंगे आप
हुमा कुरैशी ने पार की खूबसूरती की सारी हदें, फोटोज देखकर दीवाने हो जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हुमा कुरैशी इंडस्ट्री में अपने काम के साथ अपने गॉर्जियस लुक को लेकर भी हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है। आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज भी साझा करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फर हुमा ने अपने नए लुक की  फोटोज भी साझा की है, लेकिन इस बार इनमें उनका अंदाज अलग है। फैंस अभिनेत्री की इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसारइन लेटेस्ट फोटोज  की खास बात ये है कि हुमा कुरैशी इस बार कर्ली हेयर्स में दिखाई दे रही है, जो उन पर खूब सूट कर रहे हैं। लुक की बात करें तो इस बीच उन्होंने ग्रीन एंड ब्लैक प्रिंटेड पैंट सूट पहना है। जैकेट के अंदर क्रॉप टॉप उनके लुक को बोल्ड बनाते है। इस लुक को उन्होंने ओपन कर्ली हेयर्स के साथ कंप्लीट कर लिया है। कैमरे के सामने अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई हुमा अपने लुक से फैंस को खूब इम्प्रेस करने में भी कामयाब हो चुकी है।

वर्क फ्रंट के बारें में बात करें तो हुमा को आखिरी बार अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर मूवी 'बेल बॉटम' में देखा जा चुका है। अब वह जल्द ही अजीत कुमार के लीड रोल वाली तमिल फिल्म 'वालिमई' में दिखाई देने वाली है।

Priyamani का बड़ा बयान, कहा- "बॉलीवुड में साउथ इंडियन एक्टर्स के लिए..."

लता मंगेशकर को वेंटिलेटर सपोर्ट से हटाया, जानिए कैसी है तबियत

बहुत बदल चुका है कोई मिल गया मूवी का बिट्टू सरदार, फोटोज देख चकरा जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -