इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने मुंडवाए सारे बाल, अब दिखती है ऐसी
इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने मुंडवाए सारे बाल, अब दिखती है ऐसी
Share:

आप सभी को याद हो टीवी सीरियल 'हम पांच' के दूसरे सीजन में काम कर चुकी एक्ट्रेस पुष्टि शक्ति, जो इन दिनों अपने नए लुक के कारण जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. जी मिली जानकारी और इन तस्वीरों को देखते हुए यह कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने सारे बाल मुंडवा दिए हैं और अब वो बाल्ड लुक एंज्वॉय कर रही हैं. हाल ही में इस बात की पुष्टि की बाल्ड लुक में कई तस्वीरें सामने आई हैं और बाल्ड होकर वो काफी खुश दिख रही हैं. आप सभी को बता दें कि पुष्टि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीरें शेयर की हैं और फोटो पर कैप्शन लिखते हुए पुष्टि ने लिखा- April... New month... New ME... Ticking off things on my Bucket List!

आप सभी को बता दें कि इस लुक में पुष्टि को पहचानना थोड़ा मुश्किल हो रहा है लेकिन वह अब भी खूबसूरत ही लग रहीं हैं. आप सभी उनकी वह तस्वीरें भी देख सकते हैं जिनमे वह बालों में नजर आती थीं. जी हाँ, बालों में पुष्टी ऐसी दिखती थीं और नए लुक में पुष्टि को पहचानना थोड़ा मुश्किल है. आप सभी को बता दें कि पुष्टि इन दिनों किसी टीवी शो में नजर नहीं आ रही हैं और हाल ही में वे वेब सीरीज 'आफत' में दिखी थीं.

इसी के साथ शो के लिए एक्ट्रेस ने एक एपिसोड में बिकिनी भी पहनी थी और पुष्टि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जो आपने देखा ही होगा. जी दरअसल वह बहुत आध्यात्मिक हैं और कार्ड रीडर भी हैं और इस्टाग्राम अकाउंट पर पुष्टि रोजाना कार्ड्स के बारे में बताते हुए वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं. ऐसे में शो 'हम पांच' टीवी के सबसे पुराने शोज में से एक है जहाँ पुष्टि नजर आईं थीं. आपने उन्हें इसके दूसरे सीजन में देखा होगा और इसका दूसरा सीजन साल 2005 में आया था.

'कसौटी ज़िंदगी...' की निवेदिता ने किया भाई अनुराग को लिपलॉक, वायरल हुआ वीडियो

इस मशहूर एक्टर को हिजड़ा समझती हैं पायल रोहतगी, कहा- 'नशा कम...'

असल जिंदगी में कोमोलिका से भी कहीं ज्यादा हॉट है उनकी बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -