'कसौटी ज़िंदगी...' की निवेदिता ने किया भाई अनुराग को लिपलॉक, वायरल हुआ वीडियो
'कसौटी ज़िंदगी...' की निवेदिता ने किया भाई अनुराग को लिपलॉक, वायरल हुआ वीडियो
Share:

इन दिनों आप सभी देख ही रहे होंगे कि टीवी के स्टार प्लस चैनल पर कसौटी ज़िंदगी की 2 शो जमकर चर्चाओं में छाया हुआ है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो में लगातार तब्सित पर ट्विस्ट आ रहे हैं जो दर्शकों को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में शो में नजर आने वाले पार्थ समथान और पूजा बनर्जी को आप सभी भाई-बहन के किरदार में देख रहे होंगे. जी हाँ, टीवी शो कसौटी जिंदगी के 2 में अपनी भाई बहन की केमिस्ट्री से दोनों ने इस समय सभी का दिल जीता है और दोनों ने शो में अनुराग और निवेदिता का किरदार निभाया है जो आप देख रहे होंगे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fandom World (@fandom_world_15) on

मिली जानकारी के मुताबिक़ दोनों जल्द ही एकता कपूर के वेब शो कहने को हमसफर हैं 2 में भी नजर आने वाले हैं. वैसे शो में दोनों यानी पार्थ और पूजा भाई बहन का रोल नहीं निभाएंगे. जी हाँ, मिली जनकारी के मुताबिक़ दोनों शो में एक दूसरे को किस करते हुए नजर आएंगे. वहीं अब ये बात जब इनके फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स को पता चली तो उन्हें अच्छा नहीं लगा और सभी अब दोनों को खरी-खोटी सुनाने में लग गए हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ वेब सीरीज में पार्थ और पूजा शो में फैजल और बानी का रोल निभाएंगे. वहीं इस शो में मोना सिंह, गुरदीप कोहली और रोनित रॉय मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में इस शो से इनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों किस करते हुए नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं लेकिन इसे देखने के बाद दर्शकों का केवल गुस्सा बाहर आ रहा है प्यार नहीं.

इस मशहूर एक्टर को हिजड़ा समझती हैं पायल रोहतगी, कहा- 'नशा कम...'

असल जिंदगी में कोमोलिका से भी कहीं ज्यादा हॉट है उनकी बहन

नयी तस्वीरों में हिना खान ने अपनाया समर लुक, फैन कर रहे तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -