ह्यूग जैकमैन आगामी मार्वल फिल्म में इस किरदार के साथ करेंगे वापसी
ह्यूग जैकमैन आगामी मार्वल फिल्म में इस किरदार के साथ करेंगे वापसी
Share:

ह्यूग जैकमैन ने अटकलों को हवा दी है कि वह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में वूल्वरिन के रूप में वापस आएंगे! हिट फिल्म 'लोगन' में चरित्र को अलविदा कहने के ठीक दो साल बाद, अभिनेता की संभावित वापसी के बारे में पंजे वाले एक्स-मेन चरित्र के प्रशंसक सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। जैकमैन द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दो दिलचस्प तस्वीरें पोस्ट करने के बाद अफवाहें तेज हो गईं, जो एक आगामी मार्वल फिल्म में उनकी वापसी का संकेत दे रही थीं।

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बॉसलॉजिक द्वारा वूल्वरिन की प्रशंसक कला साझा की और इसके बाद मार्वल स्टूडियोज के अध्यक्ष केविन फीगे के साथ खुद की एक पुरानी तस्वीर पेश की। डिज़्नी द्वारा 20th सेंचुरी फॉक्स की खरीद ने स्टूडियो को 'एक्स-मेन' और 'फैंटास्टिक फोर' फिल्म फ्रेंचाइजी के अधिकार दे दिए हैं। जहां 'फैंटास्टिक फोर' को मार्वल के फेज 4 रिलीज कैलेंडर का हिस्सा बताया जा रहा है, वहीं 'एक्स-मेन' की वापसी का कोई जिक्र नहीं है।

विभिन्न ऑनलाइन पोर्टलों पर रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि जैकमैन ने वूल्वरिन के रूप में अपनी भूमिका को फिर से शुरू करने का संकेत दिया, लेकिन एवेंजर्स फिल्म में। यदि अभिनेता को पंजे वाले उत्परिवर्ती के रूप में लौटना था, तो वह लाइव-एक्शन मार्वल सुपरहीरो के रूप में सबसे लंबे करियर के लिए अपना ही विश्व रिकॉर्ड तोड़ देगा। ह्यूग ने कुल 16 साल 228 दिनों तक वूल्वरिन बजाया है, एक रिकॉर्ड जो उन्होंने सर पैट्रिक स्टीवर्ट के साथ साझा किया है, जिन्होंने ठीक उतने ही दिनों तक प्रोफेसर चार्ल्स जेवियर की भूमिका निभाई है।

बांध पर नहाने गए थे बच्चे बिजली गिरने से हुई मौत

केरल में दूषित पानी का प्रकोप, उलटी-दस्त का शिकार हुए सैकड़ों लोग

सीएम केजरीवाल ने 'मुख्यमंत्री परिवार आत्मिक सहायता योजना' की शुरुआत की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -