बरेली के फर्नीचर बाजार में आग का कहर, खाक हुआ करोड़ों का सामान
बरेली के फर्नीचर बाजार में आग का कहर, खाक हुआ करोड़ों का सामान
Share:

लखनऊ: बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा घटनाओं का सिलसिला आज हर एक के लिए बड़ी परेशानी का कारण बन चुका है. इन घटनाओं की खबर का पता चलने के बाद लोगों के दिलों में दहशत बढ्रती जा रही है. जिसके बाद से हर किसी की जुबान पर बीएस एक ही नाम है कि आज के समय में हम अपने घरों में सुरक्षित है भी या नहीं, क्या इन घटना से कभी निजात मिलेगा या नहीं. 

वहीं यूपी के बरेली में आग का तांडवा देखने को मिला है। कमार टाकीज के पास फर्नीचर मार्केट में भीषण आग लगने से तकरीबन 25 दुकानें जलकर खाक हो गई हैं। इन दुकानों में रखा करोड़ों रुपये का माल पूरी तरह से जल गया है। जंहा इस बात का पता चला है कि आग की जानकारी मिलने के उपरांत दमकल की तकरीबन 12 गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंचीं और आग पर काबू पाने में लग गईं। पुलिस-प्रशासन की टीम भी घटना स्थल पर पहुंच गई है। मिली जानकारी के अनुसार आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है।

जंहा या भी कहा जा रहा है कि यह मार्केट शहर कोतवाली क्षेत्र के कुमार टाकीज के समीप है। यहां पर फर्नीचर का एक बड़ा मार्केट है। वहीं आग की घटना रात तकरीबन 8 बजे की कही जा रही है। लोगों ने कहा कि आग एक जगह से शुरू और कुछ ही देर में देखते ही देखते आग ने कई दुकानों को अपने शिकंजे में ले लिया। आग की लपटें और धुआं दूर-दूर तक नज़र आने लगा। आग की जानकारी मिलते ही बिज़नेसमैन और स्थानीय लोगों की घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई। उधर पुलिस ने केस दर्ज कर पूरे मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मनाली-रोहतांग को जोड़ने वाली 'अटल टनल' तैयार, 25 सितम्बर को पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

भारत में 52 लाख के पार पहुंचा कोरोना मामलों का आंकड़ा, लगभग हर मिनिट में हो रही 1 मौत

कृषि बिल का विरोध जारी, पूर्व सीएम के घर के सामने धरना दे रहे किसान ने खाया ज़हर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -