केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, कई कर्मचारी हुए घायल
केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, कई कर्मचारी हुए घायल
Share:

हैदराबाद के औद्योगिक क्षेत्र में एक केमिकल फैक्ट्री में शनिवार को भीषण आग लगने से तेलंगाना के कई कामगार घायल हो गए। खबरों के अनुसार विस्फोट में कम से कम आठ पुरुष और महिलाएं घायल हुए हैं। आग बुझाने और कथित तौर पर फैक्टरी के अंदर फंसे लोगों को बचाने के लिए अभी भी ऑपरेशन चल रहा है।

रिपोर्ट्स की मानें तो कई अन्य लोगों के फंसे होने की आशंका है क्योंकि दमकल कर्मी विस्फोट से निपटते हैं। यह घटना हैदराबाद के बाहरी इलाके में बोलोरम में औद्योगिक सुधार क्षेत्र में स्थित विंध्य ऑर्गेनिक्स कारखाने में हुई थी। “कुछ प्रतिक्रिया के लिए एक विलायक रखा गया था जिसके बाद उसने आग पकड़ ली। घायल को अस्पताल ले जाया गया। बचाव अभियान जारी है।"

फैक्ट्री परिसर से काले धुएं के बड़े बादल बाहर निकलते देखे गए क्योंकि लोग दहशत में आसपास के इलाके से भाग रहे थे। बर्न इंजरी वाले आठ लोगों को कथित तौर पर नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। अगल-बगल के इलाकों से कुकटपल्ली, पाटनचेरु और मियापुर इलाकों से फायर टेंडर निकाले गए। उन्होंने कहा, पुलिस अधिकारियों ने धमाके के लिए एक रासायनिक विलायक को जिम्मेदार ठहराया जिसने आग पकड़ी। "कारखाने के अंदर फंसे लोगों को बचाने के लिए ऑपरेशन चल रहा है।" 

महासमुंद में तेंदुआ व हिरण के खाल के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

बिहार में खुनी खेल, ससुराल वालों ने नवविवाहिता को गला घोंटकर मारा

पूर्व मंत्री घनश्याम तिवाड़ी ने की घरवापसी, भाजपा से अलग होकर बनाई थी 'भारत वाहिनी पार्टी''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -