महासमुंद में तेंदुआ व हिरण के खाल के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार
महासमुंद में तेंदुआ व हिरण के खाल के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार
Share:

माहसमुंद:  छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले की पिथौरा की सीमा से सटे बलौदाबाजार जिले के बार नयापारा अभ्यारण्य में तेंदुआ और हिरण के शिकार के बाद खाल बेचने के लिए ग्राहक तलाशते तीन लोगों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. आरोपियों से खाल और शिकार में प्रयुक्त तीर कमान आदि सामान जब्त कर लिया गया है.

प्रेस वार्ता में खुलासा करते हुए SP प्रफुल्ल ठाकुर और ASP श्रीमती मेघा टेम्भूरकर साहू ने बताया कि मुखबिर द्वारा उन्हें सूचना मिली कि कुछ लोग शिकार के बाद तेंदूआ और हिरण की खाल बेचने के लिए ग्राहक खोज रहे हैं. साइबर सेल की टीम ने मुखबिरों को कस्टमर बनाकर खाल बेचने वाले आरोपियों को खाल समेत जंगल से बाहर निकालने के लिए कहा. योजना के तहत मुखबिर ने आरोपियों से संपर्क किया और सौदे के लिए उन्हें सांकरा थाना क्षेत्र के ग्राम झगरेनडीह चौक पर बुलाया. आरोपियों को पकड़ने तैनात साइबर सेल की टीम ने उन्हें खाल के साथ पकड़ लिया.

गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी शेख शाहबुद्दीन पिता शेख थरगांव का रहने वाला है, जबकि बलिराम बरिहा पिता चमरा और जोहन बरिहा पिता चैतराम बरिहा कुम्हारी राजा देवरी जिला बलौदाबाजार का रहने वाला है. अब पुलिस उन्हें जेल भेजने की तैयारी कर रही है। 

16 वर्षीय लड़की के साथ 4 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, चारों गिरफ्तार

पहले माँ ने अधेड़ से कराइ नाबालिग बेटी की शादी, फिर पति ने जिस्मफरोशी में उतारा

इस वजह से लड़के ने ले ली प्रेमिका और उसके घरवालों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -