बिहार में खुनी खेल, ससुराल वालों ने नवविवाहिता को गला घोंटकर मारा
बिहार में खुनी खेल, ससुराल वालों ने नवविवाहिता को गला घोंटकर मारा
Share:

पटना: बिहार के बेतिया जिले में कंगली थाने के अन्तर्गत आने वाले सुगहा भवानीपुर गांव में 22 वर्षीय नवविवाहिता अनुराधा देवी की हत्या ससुराल वालों ने गला घोंट कर दी। पुलिस ने गुरुवार की देर शाम अनुराधा की लाश सुगहा के श्मशान घाट से बरामद की है। कंगली थानाध्यक्ष विकास कुमार तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि अनुराधा की हत्या के मामले में उसके पति उमेश पांडेय और ससुर राधेश्याम पांडेय को अरेस्ट कर लिया गया है। 

दहेज हत्या के इस मामले में नवविवाहिता के बड़े भाई मैनाटांड़ के पिड़ारी के रहने वाली बिरजू मिश्रा की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें पति व ससुर, सास, देवर व ननद को अभियुक्त बनाया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बिरजू मिश्र ने बताया कि 9 दिसम्बर की शाम को अनुराधा से उनकी बात हुई थी। 10 दिसंबर की सुबह फोन से संपर्क करने की कोशिश की गई, किन्तु संपर्क नहीं हो पाया। दोपहर में गांव वालों ने सूचना दी कि अनुराधा की हत्या कर ससुराल वाले लाश को जलाने ले जा रहे हैं। तब पुलिस को मामले की सूचना दी गयी। पुलिस ने श्मशान घाट से शव को जब्त कर लिया और पति व ससुर को अरेस्ट कर लिया। 

नवविवाहिता की मां ने बताया कि अनुराधा को पहले ही मारपीट कर निकाल दिया गया था। इस मामले में कंगली थाने में ससुराल वालों ने बांड बनाया था कि वे उसे मारेंगे नहीं। इसके बाद वे लोग अपने साथ ले गए और हत्या कर दी। 

16 वर्षीय लड़की के साथ 4 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, चारों गिरफ्तार

पहले माँ ने अधेड़ से कराइ नाबालिग बेटी की शादी, फिर पति ने जिस्मफरोशी में उतारा

इस वजह से लड़के ने ले ली प्रेमिका और उसके घरवालों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -