बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने को उमड़ी भारी भीड़, हुई मौत
बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने को उमड़ी भारी भीड़, हुई मौत
Share:

मथुरा: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के मथुरा के वृंदावन में मौजूद बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे एक भक्तों की भीड़ के दबाव के चलते दम घुटने से जान चली गई। एकादशी एवं शनिवार होने की वजह से दर्शन के लिए मंदिर में भारी आंकड़े में भक्त उमर पड़े, जिससे इंतजाम ध्वस्त हो गईं। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, कोरोना नियमों के मुताबिक मंदिर प्रबंधन की तरफ से एक पारी में सिर्फ 2 हजार व्यक्तियों को दर्शन करने की मंजूरी है। इसके बाद भी इतने आँकड़े में भक्त पहुंचने से यह घटना हो गई। मथुरा निवासी 65 वर्षीय लक्ष्मण पुत्र जसराम भीड़ में फंस गए थे। तत्पश्चात, वह मंदिर के बाहर चबूतरे पर बेहोश हो गए। बेहोशी की स्थिति में उन्हें तत्काल परिवार वाले संयुक्त जिला चिकित्सालय ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वही संयुक्त जिला अस्पताल के CMS एसके जैन ने कहा कि लक्ष्मण को भीड़ होने के कारण सांस लेने में समस्या हुई, जिसके कारण दिल की धड़कन बंद हो गई। इसकी वजह से उनकी मौत हो गई। सीओ सदर ने कहा कि बांके बिहारी मंदिर के चबूतरे पर एक वृद्ध शख्स दम घुटने से बेहोश हो गया। तत्पश्चात, हॉस्पिटल ले जाने के पश्चात् उसकी मृत्यु हो गई है।

हिजाब विवाद के बीच ओवैसी का बड़ा बयान, कहा- 'एक दिन एक हिजाबी प्रधानमंत्री बनेगी...'

शराब की दुकानों पर अचानक उमड़ी भारी भीड़, सामने आई चौंकाने वाली वजह

एक बार करें चार्ज तो इतने किलोमीटर तक चलेगी ये बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -