शराब की दुकानों पर अचानक उमड़ी भारी भीड़, सामने आई चौंकाने वाली वजह
शराब की दुकानों पर अचानक उमड़ी भारी भीड़, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

नई दिल्ली: शनिवार को राजधानी दिल्ली में शराब की दुकानों पर लंबी कतार देखी गई. शनिवार को दिल्ली की कुछ शराब की दुकानों ने तमाम ब्रांड की शराब पर छूट देने की घोषणा की थी. शराब के दामों में छूट प्राप्त होने की खबर प्राप्त होते ही लोगों की भीड़ दुकानों पर देखने को मिली. दरअसल, दिल्ली के जहांगीरपुरी, शाहदरा, मयूर विहार, अशोक नगर समेत कई अन्य क्षेत्रों में शराब की दुकानों ने कुछ स्पेशल ब्रांड्स पर 35 फीसदी तक की छूट देने का ऐलान किया था. रिपोर्ट के मुताबिक, शराब की दुकान पर उमड़ी भीड़ पर पूर्वी दिल्ली में शराब की दुकान के एक कर्मी ने बताया कि शराब की दुकानों को मार्च के आखिर तक अपना स्टॉक समाप्त करना होगा क्योंकि नए वित्तीय वर्ष में लाइसेंस का नवीनीकरण किया जाएगा.

उन्होंने कहा, 'कुछ ब्रांड ऐसे भी हैं जिनकी बिक्री हुई ही नहीं है, इसलिए दुकानदार उनके स्टॉक को खास ऑफर जैसे 'एक खरीदें, एक मुफ्त पाएं' के माध्यम से समाप्त करना चाहते हैं.' शराब के साथ इस प्रकार के ऑफर्स बीयर पर भी दिए गए. आबकारी विभाग के एक सीनियर अफसर ने कहा कि शराब की दुकानों में लंबी लाइनों के पीछे शादी का मौसम, वीकेंड तथा सामाजिक दुरी के मानदंडों का पालन करने जैसी भी कई अन्य वजह थी. 

वही शराब व्यापारियों का कहना है कि दामों में कटौती की वजह से लोगों ने बड़ी मात्रा में खरीदारी की. उन्होंने कहा, 'हरियाणा तथा यूपी के सीमावर्ती शहरों के नजदीक मौजूद दुकानों में ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए खुदरा विक्रेताओं के बीच प्रतिस्पर्धा की वजह से भीड़ ज्यादा थी.'

मशहूर उद्योगपति राहुल बजाज ने दुनिया को कहा अलविदा

अचानक धंसने लगी रेलवे अंडरब्रिज की मिट्टी, 2 अफसरों की गई जान

IPL Mega auction: इस गेंदबाज़ को RCB ने 5 गुना कीमत देकर ख़रीदा, पहले खुद ही टीम से निकाला था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -